Header Ad

Monica O My Darling Movie Review : नेटफ्लिक्स पर लगा सस्पेंस के साथ कॉमेडी का तड़का जानिए कैसी है राजकुमार की नई फिल्म

Monica O My Darling Movie Review In Hindi : नेटफ्लिक्स पर लगा सस्पेंस के साथ कॉमेडी का जोरदार तड़का जानिए कैसी है राजकुमार की नई फिल्म


Monica O My Darling Movie Review In Hindi


Monica O My Darling Movie : बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव अपने बेहतरीन अभिनय के लिए दुनिया भर मे मशहूर है वो हर बार अलग कहानी और अलग किरदार के साथ बड़े पर्दे पर आते है और लोगों का दिल जीत ले जाते है। दोस्तों एक बार फिर राजकुमार राव नेटफ्लिक्स की डार्क कॉमेडी और सस्पेंस से भरपूर फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' मे नये अवतार के साथ पधार चुके है। फिल्म मे राजकुमार के अलावा हुमा कुरेशी और राधिका आप्टे भी है जो मुख्य भूमिका निभा रही है। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन वासन बाला ने किया है जो इससे पहले 'अंधाधुन्ध' जैसी सुपरहिट फिल्म निर्देशित कर चुके है। फिल्म का रिव्यू जानने के लिए आर्टिकल आखिर तक पढ़े। 


Monica O My Darling Movie Story (मोनिका ओ माय डार्लिंग फिल्म की कहानी) 


फिल्म की कहानी अंगोला नामक एक छोटे से कस्बे से निकलने वाले जयंत खेडेकर (Rajkumar Rao) की है जो पेशे से एक इंजीनियर होता है। जयंत रातोंरात करोड़पति बनने का सपना अपनी आँखो मे सजाता है और जल्द से जल्द करोड़पति बनना चाहता है लेकिन जल्दबाजी के चक्कर मे वह एक बहुत बड़ी मुसीबत मे फस जाता है दरअसल की मुलाकात मोनिका (Huma Kureshi) नाम की एक लड़की से होती है जो आगे चलकर किसी बात से जयंत को ब्लैकमेल करने लगती है। मोनिका की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर जयंत अपने साथियों के साथ मिलकर मुर्डर करने की योजना बनाता है और उसे अंजाम तक भी पहुंचाता है जिसके बाद मोनिका मर्डर केस की जाँच का जिम्मा एसीपी नायडू (Radhika Apte) को सौपा जाता है। अब एसीपी मैडम हाथ धोकर जयंत के पीछे पड़ जाती है और जयंत पूरी कहानी मे पुलिस से बचने के लिए मशक्कत करता है अब क्या सच मे जयंत खूनी है क्या सच मे मिस मोनिका का मर्डर जयंत ने किया है इन सवालों के जवाब आपको फिल्म मे ढूढने होंगे। 


Monica O My Darling Movie Review (मोनिका ओ माय डार्लिंग मूवी रिव्यू) 


फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। जिसमे आपको सस्पेंस और क्राइम के साथ साथ कॉमेडी का लजीज तड़का भी मिलेगा। कहानी के हीरो की लाइफ मे बहुत सारे उतार चढ़ाव आयेंगे जिससे आप खुदको कनेक्ट करके देख पाओगे। फिल्म मे काफी कॉमिक डिलेवरी है बॉलीवुड मे इस साल कॉमेडी जॉनर मे आने वाली कमी को 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' पूरी करती है। सिनेमेटोग्राफी और स्क्रीनप्ले कमाल का है जिसके चलते एक एक सीन पर बारीकी से ध्यान देते हुए काम किया है। फिल्म सस्पेंस का डोज भरपूर है जो की कॉमेडी और क्राइम के साथ अच्छा एक्सपेरिएंस देता है। राजकुमार राव एक टैलेंटेड एक्टर है जो पूरी फिल्म को अपने टैलेंटेड कंधो पर लेकर चलते है उन्होंने जयंत के किरदार मे उम्दा काम किया है। हुमा कुरेशी ने मिस मोनिका के किरदार मे बेहद जबरदस्त एक्टिंग की है उनकी एक्टिंग सराहनीय है। इनके अलावा राधिका आप्टे भी एसीपी नायडू के किरदार मे खूब जमती है। उनका अवतार इस फिल्म काफी नया नया लगता है। मोनिका ओ माय डार्लिंग एक बेहतरीन एंटरटेनर फिल्म है जो आपका मनोरंजन अच्छे से कर सकती है। 


Top Post Ad

Below Post Ad