Header Ad

Yashoda Movie Review In Hindi : यशोदा करेगी मेडिकल फील्ड के सबसे बड़े स्कैम का पर्दाफाश

Yashoda Movie Review In Hindi : यशोदा करेगी मेडिकल फील्ड के सबसे बड़े स्कैम का पर्दाफाश जानिए कैसी है समंथा की फिल्म


Yashoda Movie Review In Hindi


Yashoda Movie : ममता के साथ ही साथ अपने बच्चे को प्रेम देना माँ का पहला विकल्प होता है। लेकिन जब बात बच्चे की जिंदगी पर बात आती है तो माँ अपने बच्चे के लिए मर भी सकती है और किसी को मार भी सकती है एक ऐसी माँ की कहानी है 'यशोदा' जी हाँ दोस्तों यशोदा एक तमिल भाषा की फिल्म है जिसे पैन इंडिया सिनेमाघरों मे रिलीज़ किया गया है। यशोदा एक साइंस फिक्सन मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जिसमे समंथा रूथ प्रभु ने एक सेरोगेट मदर की भूमिका अदा की है। इनके अलावा उन्नी मुकुंदन, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राव रमेश और मुरली शर्मा जैसे दिग्गज कलाकारों की टोली फिल्म का अहम हिस्सा है। बता दे की फिल्म के निर्देशक हरि हरीश है। 


Yashoda Movie Story (यशोदा फिल्म की कहानी)


कहानी यशोदा नाम की एक लड़की की है जो पैसों की जरूरत पूरी करने के लिए सेरोगेट मदर बन जाती है। बच्चा स्वास्थ पैदा हो इसके लिए यशोदा को कुछ अन्य सेरोगेट मदर के साथ कीवा नामक मेडिकल फैसिलिटी मे रखा जाता है। यहाँ यशोदा और दूसरी लड़कियों को बताया जाता है की उन्हे बच्चे के बदले ढेर सारे पैसें मिलेंगे। क्योंकि उनका बच्चा किसी अमीर आदमी के घर जायेगा। लेकिन इसी दौरान यशोदा की आँखो के सामने मेडिकल मे कुछ ऐसी चीजें होती है जो उसे सोचने पर मजबूर कर देती है। और यशोदा को मेडिकल फैसिलिटी पर शक होने लगता है। जब एक दिन अचानक वह काजल नाम की लड़की को किसी अलग कमरे मे ले जाते हुए देखती है तब उसे अहसास होता है की यहाँ सेरोगेट मदर को रखने के अलावा भी कुछ ऐसे काम होते है जिससे सब अंजान है। क्या यशोदा प्रेग्नेंट होते हुए भी मेडिकल फील्ड से जुड़े सबसे बड़े अपराध का पर्दाफास कर पायेगी। सेरोगेट मदर को रखने की आड़ मे मेडिकल फैसिलिटी के अंदर कौन कौन से अपराधो को अंजाम दिया जा रहा है इन सवालों के जवाब आपको फिल्म मे ढूढने होंगे। 


Yashoda Movie Review (यशोदा फिल्म का रिव्यू) 


इसमे कोई दोहराय की बात नही है की फिल्म का प्लॉट दमदार है कहानी फटाफट ट्रैक पर आ जाती है फिल्म मे आपको होश उड़ा देने वाला सस्पेंस भरपूर मात्रा मे मिलेगा। यशोदा के जरिये समाज मे फैली कुछ कुरीतियों को मुहतोड़ जवाब दिया गया है। कहानी की शुरुआत अच्छी होती है शुरुआत से ही आप यशोदा के किरदार से कनेक्ट कर जायेंगे। फिल्म का फर्स्ट हॉफ और सेकंड हॉफ दोनों ही सामान्य गति से चलते है और यह गति आपको बिल्कुल भी बोरिंग महसूस नही होने देगी। सिनेमेटोग्राफी टॉप लेवल की है जो कहानी और भी आकर्षक बनाती है फिल्म मे कुछ जानदार एक्शन सीन भी है जो आपको क्लैमेक्स मे देखने मिलेंगे। यशोदा के किरदार मे समन्था रूथ प्रभु ने कमाल की एक्टिंग की है उन्होंने यशोदा के किरदार को पर्दे पर जीवित कर दिया है। फिल्म के इमोशनल सीन मे आप यशोदा से पूरी तरह जुड़ जायेंगे और आपको यशोदा का दर्द महसूस होने लगेगा। इनके अलावा अन्य कलाकारों जैसे उन्नी मुकुंदन का किरदार भी आपको काफी इंप्रेस कर सकता है। अगर आप एक अच्छा मनोरंजन चाहते है तो यशोदा आपके लिए एक मस्ट वॉच मूवी है जिसे आपको जरूर देखना चाहिए 



Top Post Ad

Below Post Ad