Header Ad

Phone Bhoot Movie Review In Hindi : नये जमाने की भूतनी बनी कटरीना ने लगाया हसी का तड़का, जानिए कैसी है फिल्म

Phone Bhoot Movie Review In Hindi : नये जमाने की भूतनी बनी कटरीना ने लगाया हसी का तड़का। 


Phone Bhoot Movie Review In Hindi


Phone Bhoot Movie : काफी लंबे इंतज़ार के बाद केटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फोन भूत' आज सिनेमाघरों मे रिलीज़ हो चुकी है फोन भूत एक कॉमेडी हॉरर ड्रामा फिल्म है। जो आपको डर के साथ साथ कॉमेडी की शेर करायेगी। बता दे की फिल्म मे आपको कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ऐसी भूतनी का रोल निभा रही है जो लोगों की भलाई के बारे मे सोचती है इनके अलवर फिल्म मे ईशान खट्टर (ishaan khattar) और सिद्धांत चचतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी मुख्य भूमिका निभा रहे है दोनों दुनिया के ऐसे केवल दो प्राणी है जिन्हे भूत देखने की स्पेशल पॉवर मिलती है। इन सबके अलावा फिल्म मे आपको जैकी श्रौ़फ भी देखने मिलेंगे जो एक स्पेशल किरदार निभा रहे है। 


Phone Bhoot Movie Story In Hindi (फोन भूत फिल्म की कहानी) 


इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है जिसमे कई बुरी शक्तियों का जिक्र किया गया है। कहानी के शुरुआत मे आपकी मुलाकात दो नौजवानों से होगी जिन्हे भूत देखने की अनोखी शक्ति मिली है और इस ताकत के जरिये वो भूत पकड़ने का काम करने वाले है इसी बीच इनके घर पर कटरीना कैफ भूत बनकर प्रकट हो जाती है। जो उन्हे एक बिजनेस आईडिया देती है। इसके बाद तीनों मिलकर भूत पकड़वाने के लिए एक नंबर जारी करते है और भूतों को पकड़ने मे जी जान से लग जाते है और खूब पैसे छापते है। लेकिन उस भूतनी का मकसद पैसा कमाना नही बल्कि धरती पर लंबे समय से भटक रही आत्माओ को मुक्ति दिलाना होता है सब कुछ अच्छा चल रहा होता है इतने मे भूतों के देवता आत्मा राम (जैकी श्रॉफ) की एंट्री होती है जो पूरे गेम को ही पलट देता है और भूतनी के रास्ते की दीवार बन जाता है अब भूतनी अपने इस नेक मकसद को अंजाम तक कैसे पहुँचाती है ये आपको फिल्म मे देखना होगा। 


Phone Bhoot Movie Review (फोन भूत मूवी रिव्यू) 


फोन भूत की कहानी लाजवाब है जो आपको हसने पर मजबूर करेगी। फिल्म की शुरुआत हसी मजाक के साथ होती है लेकिन क्लैमेक्स मे कहानी आपको इमोशनल कर सकती है डर के साथ कॉमेडी का कॉम्बिनेशन बिठाना बहुत ही कठिन होता है लेकिन फिल्म को देखने पर लगता है की डायरेक्टर गुरमीत सिंह इस काम मे सफल रहे है फर्स्ट हॉफ की बात करे तो यह काफी दमदार है लेकिन दूसरा हॉफ आपको थोड़ी बहुत निराश कर सकता है स्पीड को लेकर। लेकिन सेकंड हॉफ मे कहानी इतनी इंट्रेस्टिंग हो जाती है जहा से फिर कोई भी चीज आपको फिल्म देखने से नही रोक पाएगी। कटरीना कैफ, शिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर तीनों का स्क्रीन प्रेजेंस लाजवाब है। आपस मे तीनों की केमिस्ट्री पर्दे पर बवाल मचा देती है। कटरीना नये जमाने की भूतनी बनकर आपका दिल जीत लेंगी। जैकी श्रौ़फ भी अपने किरदार मे उम्दा लगे। बैकग्राउंड म्युज़िक फाडू टाइप का रखा गया है जो जगह जगह पर गूजबम्प्स उत्पन्न करता है। कम शब्दो मे कहे तो फोन एक लाजवाब एंटरटेनर फिल्म है जो आपको आखिर तक बांध कर रखेगी।  





Top Post Ad

Below Post Ad