Header Ad

Top 5 Best Family Drama Web series : अपनी फैमिली के साथ कुछ देखना चाहते है तो इन्हे जरूर ट्राई करे।

Top 5 family Drama Webseries : अपनी फैमिली के साथ कुछ देखना चाहते है तो इन्हे ट्राई कीजिये। 


Best family Drama Webseries In Hindi


दोस्तो अगर आप अपनी फैमिली के साथ बैठकर कुछ एंजॉय करना चाहते है तो आज मे आपको भारत की पाँच ऐसी फैमिली ड्रामा वेबसीरीज बताऊंगा जिसमे आपको एक भी गाली गलौच या फिर बोल्ड सीन देखने नही मिलेंगे। 


1.Ghar wapsi (Hoststar) 


घर वापसी 2022 की बेहतरीन फैमिली ड्रामा सीरीज मे से एक है जिसमे शेखर जॉब से निकाला जाने के 2 साल बाद अपने घर इंदौर पहुंचता है लेकिन इंदौर आते ही उसे ऐसी ऐसी परिस्थितिओं का सामना करना पड़ता है जो उसे अंदर तक तोड़ कर रख देती है अब वो परेशानिया कौन सी है और शेखर इन सब मुसीबतो से कैसे डील करेगा ये आपको हॉट्स्टार पर देखना होगा। यह एक जबरदस्त सीरीज है जिसमे विशाल वशिष्ठ ने मुख्य भूमिका अदा की है। इनके अलावा अजितेश गुप्ता और अनुष्का कौशिक ने भी अहम भूमिकाएँ दी है जबकि रुचिर अरुण इसके निर्देशक है। 


2. Ghar Set Hai (YouTube) 


'घर सेट है' अभिनेता आसिफ खान की स्टारर् फैमिली ड्रामा वेबसीरीज है जिसकी कहानी लखन और माधुरी के इर्द गिर्द घूमती है लखन एक मिडिल क्लास फैमिली से होता है जो अपने होमटाउन से बाहर अपने दोस्त के साथ एक ट्रैवल एजेंसी मे काम करता है। लेकिन जब वो अपनी शादी के लिए घर आता है तभी उसकी नौकरी चली जाती है जिसके बाद कहानी मे बहुत बड़ा रायता फेल जाता है। इस सीरीज मे आपको आसिफ खान के अलावा अजलि बरोट, केके शुक्ला, प्रियांक तिवारी और नितु कोहली भी अहम किरदारों मे देखने मिलेगी जबकि इस सीरीज का निर्देशन गौतम पार्वि ने किया है। 


3. Nirmal Pathak Ki Ghar Wapsi (Sonyliv) 


यह भी हाल ही मे रिलीज़ हुई कॉमेडी से भरपूर फैमिली ड्रामा सीरीज है जिसमे आपको निर्मल पाठक नाम के एक युवा की कहानी देखने मिलेगी। कहानी मे दिखाया जाता है की निर्मल 24 साल बाद दिल्ली से बक्सर लौट रहे होते है तभी उनका बैग चोरी हो जाता है जैसे तैसे दिल्ली पहुंचने के बाद निर्मल का छोटा भाई उसे रिसिव करने आता है निर्मल घर जाता है तभी उसकी मुलाकात खुदकी अतरंगी फैमिली से होती है। इस सीरीज मे आपको वैभव तत्ववादी, आकाश मखीजा और अल्का यामीन जैसे बेहतरीन कलाकार अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। सीरीज का निर्देशन राहुल पांडे और सतीश नायर ने किया है। 


4. Gullak (Sonyliv) 


गुल्लक सोनिलिव की काफी लोकप्रिय वेबसीरीज है जिसके अभी तक कुल 3 सीजन आ चुके है और तीनों सीजन लोगों द्वारा खूब पसंद किये गए सीरीज की कहानी काफी जबरदस्त है जिसमे आपकी और हमारी फैमिली की तरह ही एक काल्पनिक फैमिली की रचना की गई है। इस सीरीज मे आपको जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर जैसे टैलेंटेड कलाकार अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। बता दे की इस सीरीज का निर्देशन अमृत राज गुप्ता ने किया है। 


5. Saas Bahu Achar Pvt. Ltd. (Zee5) 


यह जी5 की सबसे बेस्ट फैमिली ड्रामा वेबसीरीज जिसकी कहानी एक सास बहु के इर्द गिर्द घूमती है कहानी मे सुमन नाम की एक औरत होती है जो अपने पति दिलीप से अलग हो चुकी है उसका एक बच्चा भी जिसे पालने और अच्छी परवरिश देने के लिए उसे पैसों की जरूरत होती है सुमन अनपढ़ होती है लेकिन अचार वह अच्छे से बना सकती है इसलिए वह अपनी सास के साथ मिलकर अचार बनाने का बिजनेस खोलती है। इस सीरीज मे आपको अमृता सुभाष, यामिनी दास, आनंदेश्वर द्विवेदी और अनूप सोनी अहम किरदारों मे देखने मिलेगी इस सीरीज का निर्देशन अपूर्व सिंह ने किया है। 

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad