Header Ad

Faadu Webseries Review in hindi : एक जबरदस्त लव स्टोरी जो आपका दिल जीत लेगी।

Faadu Webseries Review in hindi : एक जबरदस्त लव स्टोरी जो आपको इमोशनल करके छोड़ेगी। 


Faadu Webseries Review In Hindi


Faadu webseries : पॉलिटिकल थ्रिलर वेबसीरीज 'तनाव' के बाद सोनीलिव आज एक जबरदस्त रोमांटिक प्रेम कहानी 'फाडू' लेकर आ चुका है। जी हा दोस्तों फाडू एक रोमांस ड्रामा वेबसीरीज है जिसे सोनीलिव पर आज रिलीज़ कर दिया गया है सीरीज मे आपको पवेल गुलाटी, सैयामी खेर , दीपक संपत और नीरज कश्यप जैसे कलाकार अहम किरदारों मे देखने मिले है। बता दे की इस सीरीज का निर्देशन अश्विनी तिवारी ने किया है जबकि सौम्या जोशी इसकी लेखक है। 


Faadu Webseries Story in Hindi (फाडू वेब सीरीज की कहानी) 


सीरीज मे मंजरी और अभय की प्रेम कहानी को केंद् मे डाला गया है। अभय एक झुग्गी झोपड़ी मे पला बढ़ा मिडिल क्लास व्यक्ति है जिसे कविताएँ लिखना बहुत पसंद होता है और अभय अपनी इसी प्रतिभा की दम पर समय से भी तेज चलकर उचाई पर पहुँचने की आशा रखता है लेकिन आशाये कब लालच मे बदल जाती है उसको पता भी नही चलता है। इसी बीच वह मंजरी नाम की एक कवयित्री के प्यार मे पड़ जाता है जा जीवन के बारे मे अलग सोच रखती है यानी की इन दोनों की सोच एक दूसरे से विपरीत होती है। मंजरी एक सादगी भरा जीवन जीना चाहती है लेकिन अभय मंजरी से बिल्कुल अलग है और वो समय और किस्मत को पीछे छोड़कर बड़ा आदमी बनने की लालसा से चूर हो जाता है जिस वजह से अअभय को अपने प्यार और लालच के बीच किसी एक को चुनना होगा। अब अभय क्या चुनेगा यह आपको सीरीज मे देखना होगा। 


Faadu Webseries Review 


सीरीज की कहानी काफी इंट्रेस्टिंग है जिसमे अभय और मंजरी की प्रेम कहानी को फोकस मे रखकर वह दिखाने की कोशिश की गई है जो एक कटु सत्य है यानी की इसमे दिखाया गया है की हम कैसे जल्दी सफलता पाने के चक्कर मे बुरे कामो मे फसकर अपना सबकुछ हार जाते है। उस वक्त हमारे पास न ही पैसा बचता है और न ही वो लोग जो हमे पसंद करते थे। स्क्रीनप्ले, कमाल का है जो आपको सीरीज से बांधकर रखेगा। पावेल गुलाटी ने अभय के रूप मे बेहद दिलचस्प काम किया है उन्होंने अपनी एक्टिंग से किरदार को जीवंत कर दिया है दूसरी तरफ सैयामी खेर भी खूब जमी एक सिंपल और सादगी भरा जीवन जीने वाली मंजरी के किरदार मे उन्होंने जान फूंक दी है। सीरीज का बैकग्राउंड म्युज़िक और शूटिंग लोकेशन उतनी खास नही है लेकिन बुरी भी नही है। यह एक रोमांटिक सीरीज है तो जाहिर सी बात है की इसमे रोमांस की भरमार होगी। लेकिन इनके अलावा कुछ इमोशनल सीन भी है जो आपको भी इमोशनल कर सकते है। 




Top Post Ad

Below Post Ad