Header Ad

Mission Majnu Ott Release Date : इस दिन रिलीज़ होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंधाना स्टारर् फिल्म जानिए पूरी डिटेल।

Mission Majnu : बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन मजनू' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे थे। लेकिन हाल ही मे फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है और अब नये साल मे यह फिल्म रिलीज़ होने के लिए तैयार है। 


Mission Majnu Movie Release Date


बॉलीवुड के नामी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म मिशन मजनू को लेकर सुर्खियों मे है। जहा पिछले दिनों इस फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर खुलासा किया गया था वही आज फिल्म के मेकर्स ने इसका पहला पोस्टर भी जारी कर दिया है बता दे की मेकर्स ने फिल्म को सिनेमाघरों की जगह ओटीटी पर लाने का फैसला किया है बता दे दोस्तों की मिशन मजनू का पहला पोस्टर नेटफ्लिक्स पर जारी किया है यानी की अब फिल्म सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जायेगी। इस पोस्टर से सिधार्थ मल्होत्रा का पहला लुक भी रिविल कर दिया गया है। पोस्टर मे सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक काफी जबरदस्त है जिसमे उन्होंने कत्थाई कलर का कुर्ता पजामा और ब्लैक कोटी पहनी है और उनके हाथ मे एक बंदूक भी है। बताया जा रहा है की फिल्म मे सिद्धार्थ एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते नजर आयेंगे जिन्हे एक खतरनाक मिशन पर भेजा जायेगा। इनके अलावा एक्ट्रेस रश्मिका मंधाना भी मुख्य किरदार मे नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन शांतनु बागची ने किया है जबकि रोनी स्क्रूवाला इसके प्रोड्यूसर है। 


Mission Majnu Movie Cast - सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंधाना


Mission Majnu Movie Release Date - यह फिल्म 20 जनवरी 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जायेगी। 

Top Post Ad

Below Post Ad