Header Ad

Top 5 Best Investigation Thriller Movies In Hindi : दिमाग के कोने कोने को चैलेंज करती है यह फिल्में।

Top 5 Best Investigation Thriller Movie In Hindi - दिमाग के कोने कोने को चैलेंज करती है यह फिल्में। इंवेस्टिगेशन का लेवल देखकर हैरान हो जायेंगे आप। 

Best Investigation Thriller Movies in hindi

Investigation Thriller Movies : अगर आप घिसी पिटी स्टोरीलाइन वाली क्राइम ड्रामा मूवीज देखकर बोर हो चुके है और कुछ नया एक्सप्लोर करना चाहते है तो आज हम आपको इंडिया की पाँच ऐसी इंवेस्टिगेशन थ्रिलर फिल्मों के बारे मे बतायेंगे जिनकी फ्रेश स्टोरी आपका दिमाग घुमा देगी अगर आप भी मेरी तरह इंवेस्टिगेशन की दुनिया मे जाकर दिमाग ही दिमाग मे केस सॉल्व करना पसंद करते है तो यह फिल्में आपको आखिर तक निराश नही होने देगी और आपको स्क्रीन से चिपका कर रखेगी। 


1. Point Blank 


पॉइंट ब्लैंक साल 2021 मे रिलीज़ एक तेलुगु मूवी है जिसकी कहानी और कांसेप्ट बिल्कुल फ्रेश है जो आपको आखिर तक बांधकर रखेगा। कहानी मे दिखाया जाता है की शहर मे एक पुरुष और एक महिला की निर्मम तरीके हत्या कर दी जाती है हत्यारे इनके शरीर को आधे आधे हिस्से करके शहर के अलग इलाको मे फेकता है जिससे पूरा शहर और पुलिस डिपार्टमेंट खौफ मे चला जाता है इस मामले को सुलझाने का काम डिपार्टमेंट के होनहार और बुद्धिमान पुलिस अधिकारी आदित्य को सौपा जाता है। अब आदित्य इन हत्याओ को अंजाम देने वाले शातिर दिमाग कातिल तक कैसे पहुँचता है यह आपको फिल्म मे देखना होगा। यह फिल्म आपको यू ट्यूब पर हिंदी मे देखने मिल जायेगी। 


2. Gentleman 


यह साल 2020 मे रिलीज़ हुई एक खतरनाक इंवेस्टिगेशन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी भरत के एक आदमी के इर्द गिर्द घूमती है। भरत ब्यूटी ऑफ स्लीपिंग सिंड्रोम नाम की खतरनाक बीमारी से पीड़ित है। जिस वजह से वह 24 घंटे मे से 18 घंटे सोता है और केवल 6 घंटे ही जाग पाता है इस बीमारी से भरत परेशान हो जाता है इसी दौरान भरत के भाई की 5 साल की बेटी किडनेप हो जाती है अब भरत अपने भाई की बेटी को कैसे ढूढेगा यह आपको फिल्म मे देखना होगा। इस फिल्म को आप अच्छी हिंदी डब्बिंग के साथ यू ट्यूब पर देख सकते है। 


3. Hit : The First Case


हिट द फर्स्ट केस साल 2022 मे रिलीज़ हुई बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म है जिसकी कहानी मे दिखाया जाता है की मानसिक बीमारी से गुजर रहे पुलिस अधिकारी विक्रम की पत्नी लापता हो जाती है इसके पहले भी इसी पैटर्न मे एक और लड़की गायब हुई थी जिसकी जाँच विक्रम ने ही की थी लेकिन विक्रम उस केस मे मुजरिम तक नही पहुँच सका लेकिन अब बात उसकी पत्नी पर आ गई है तो विक्रम मानसिक बीमारी से पीड़ित होने के बाबजूद उन किड्नेपर तक पहुँचने के लिए क्या क्या करेगा यह आपको फिल्म मे देखना होगा यह फिल्म आपको नेटफ्लिक्स पर देखने मिलेगी। 


4. Jana Gana Mana 


यह साल 2022 मे रिलीज हुई एक तमिल फिल्म है जिसमे दिखाया जाता है की एक प्रोफेसर की हत्या के बाद पूरे देश मे कोहराम मच गया है हर तरफ स्टूडेंट सड़क पर उतरकर तोड़फोड़ को अंजाम देते है इस गरमागर्मी के माहौल को देखते हुए सरकार पुलिस डिपार्टमेंट के एक काबिल ऑफिस को यह केस सौपती है लेकिन यह मामला उस अधिकारी को ही मुश्किल मे डाल देता है अब उस पुलिस अधिकारी के साथ कहानी मे आगे कौन सी घटना घटेगी इस बात का पता आपको यूट्यूब पर लगाना होगा। 


5. Drishyam 2 


दृश्यम 2 साल 2022 की वन ऑफ द बेस्ट इंवेस्टिगेशन थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी मे दिखाया जाता है विजय सलगांवकर का परिवार एक बार फिर खतरे मे आ जाता है जब 7 साल बाद पुलिस रिटायर्ड डीआईजी मीरा के बेटे का केस फिर से रिओपन करती है। अब इस बार विजय अपने परिवार को बचाने के लिए कौन कौन से खेल पुलिस के साथ खेलता है यह आपको फिल्म मे देखना होगा अगर आप इस फिल्म का पहला पार्ट देख चुके है तो यह फिल्म आपके लिए और भी इंट्रेस्टिंग हो सकती है। 


Top Post Ad

Below Post Ad