Header Ad

Sushant Singh Rajput Case : 2 साल बाद सुशांत सिंह राजपूत केस मे कूपर अस्पताल के कर्मचारी ने किया बड़ा खुलासा जानिए पूरी खबर।

Sushant Singh Rajput case : 2 साल बाद सुशांत सिंह राजपूत केस मे कूपर अस्पताल के कर्मचारी ने किया बड़ा खुलासा जानिए पूरी खबर। 

Sushant Singh Rajput Case Latest News

दोस्तो आपको पता ही होगा की बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए 2 साल से भी अधिक का समय हो गया है लेकिन तब से अब तक उनके केस की गुत्थी खुलने का नाम ही नही ले रही है ऐसे मे कूपर हॉस्पिटल के मुर्दाघर मे कार्यरत एक कर्मचारी ने हाल ही मे न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए बताया है की यह आत्महत्या का मामला नही लगता। बता दे की कूपर वही हॉस्पिटल है जहाँ पर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम किया गया था पोस्टमॉर्टम के दौरान मुर्दाघर मे यह रूपकुमार शाह नाम का कर्मचारी भी था उसने एएनआई से दावा करते हुए बताया की सुशांत के शरीर पर चोट के निशान थे। 


इतना ही नही रूप कुमार शाह ने यह दावा भी किया है की उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ इस बात को सांझा किया था लेकिन उन वरिष्ठ अधिकारियों ने कथित तौर पर इसका जवाब देते हुए कहाँ था की इस पर बाद मे चर्चा की जायेगी। शाह ने आगे आरोप लगाते हुए कहाँ की सुशांत की हत्या की गई थी। रूप कुमार शाह ने कहा "पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मे क्या लिखना है और क्या नही लिखना यह डॉक्टरों का काम है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर देखकर कोई भी बता सकता है की उनके साथ क्या हुआ था अगर जाँच एजेंसी मुझे बुलायेगी तो मे उन्हे भी यही बताऊंगा" 

बीजेपी विधायक ने किया कर्मचारी का वीडियो शेयर

मुंबई अंधेरी वेस्ट के एक बीजेपी विधायक ने सुशांत के शरीर पर लगी चोटों के बारे मे बात करते हुए शाह का एक वीडियो भी शेयर किया है। सुशांत सिंह की बहन के वकील इन टिप्पणीयो पर कोई टिप्पणी नही देना चाहते लेकिन उन्होंने भी यह दावा किया है की सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या नही एक सोची समझी साजिश थी। उन्होंने ई टाइम समाचार पत्र से बात करते हुए कहा की केवल सीबीआई सुशांत की मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व कर सकती है। 


फिल्मीफ्रेश मुर्दाघर मे काम करने वाले शाह के दावों की पुष्टि नही करता है। 







Top Post Ad

Below Post Ad