Header Ad

List Of Upcoming Bollywood Movies 2023 In Hindi : बॉक्स ऑफिस फाड़ने आ रही बॉलीवुड की यह फिल्में जानिए कौन कौन सी बड़ी फिल्में है शामिल

List Of Upcoming Bollywood Movies 2023 : बॉक्स ऑफिस फाड़ने आ रही बॉलीवुड की यह फिल्में जानिए कौन कौन सी बड़ी फिल्में है लिस्ट मे शामिल। 

Upcoming Bollywood Movies 2023

Upcoming Bollywood Movies 2023 : 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए कुछ खास नही था जैसा की आप सभी जानते है 2022 मे बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रही है लेकिन साउथ की फिल्मों से सीख लेकर बॉलीवुड ने भी 2023 के लिए जबरदस्त तैयारी कर ली है। इस तैयारी मे शाहरुख खान की 'पठान' से लेकर 'टाइगर 3' तक बहुत सारी फिल्में शामिल है जिनके बारे मे बताने के लिए हमने आपके लिए एक लिस्ट तैयार की है। इस लिस्ट मे सिनेमाघरों मे रिलीज़ होने वाली फिल्मों के अलावा वह फिल्में भी शामिल है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ होगी। 


1. Kuttey 


साल की शुरुआत मे बॉलीवुड की मल्टीस्टारर् फिल्म 'कुत्ते' रिलीज़ होगी जिसमे आपको बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, तब्बू, राधिका मदान, कोंकोणा सेन शर्मा और नसरुद्दीन शाह जैसे और भी अन्य कलाकार अहम किरदारों मे नजर आने वाले है। कहानी क्राइम थ्रिलर पर आधारित होने वाली है जिसमे एक्शन का तड़का भी खूब लगाया गया है। बता दे की कुत्ते का निर्देशन आसमान भरद्वाज ने किया है। जबकि इसका निर्माण भूषण कुमार की कंपनी टी सीरीज के बैनर तले किया गया है। 

Kuttey Movie Release Date : 

यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


2. Lakadbaggha


लकड़बग्घा बॉलीवुड की अपकमिंग एडवेंचर और एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमे आपको रिद्धि डोंगरा और अंशुमन झा लीड रोल मे नजर आयेंगे। बता दे की फिल्म की कहानी अर्जुन बक्शी नाम के एक चौकीदार के इर्द गिर्द लिखी गई है जिसे जानवरो से बहुत प्यार है लेकिन जब उसे यह पता चलता है की कोलकाता बंदरगाह से जानवरो को अवैध रूप से बाहर भेजा जा रहा तब अर्जुन इन जानवरो को बचाने के लिए बड़ी मुसीबत अपने उपर ले लेता है अब यह मुसीबत कौन सी होगी यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा दोस्तों इस फिल्म का निर्देशन विक्टर मुखर्जी ने किया है। 

Lakadbaggha Movie Release Date :

यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


3. Mission Majnu 


यह साल 2023 मे ओटीटी पर रिलीज़ होने जा रही बॉलीवुड की पहली फिल्म है जिसमे आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंधाना मुख्य रोल मे नजर आने वाले है यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी 1970 के दसक मे हुई कुछ वास्तविक घटनाओ से प्रेरित होकर लिखी गई है। इसमे दिखाया जायेगा की कैसे एक खुफिया रॉ एजेंट पाकिस्तान मे भारत के सबसे साहसी गुप्त मिशन को अंजाम देता है। बता दे की इसके निर्देशक शांतनु बागची है। 

Mission Majnu Movie Release Date : 

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर् यह फिल्म 20 जनवरी 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। 


4. Pathan 


पठान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म है जिसमे आपको किंग खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण लीड रोल मे नजर आने वाली है यह एक एक्शन पैक्ड फिल्म होने वाली है जिसकी कहानी पठान के इर्द गिर्द घूमने वाली है अब पठान कौन है और क्या करने वाला है यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है जबकि यश राज फिल्मस इसकी प्रोडक्शन कंपनी है। 

Pathan Movie Release Date - 

शाहरुख खान की यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


5. Gandhi Godse - Ek Yudh 


यह बॉलीवुड की अपकमिंग ड्रामा फिल्म है जिसमे आपको अभिनेता दीपक अंतानी महात्मा गांधी के किरदार मे और चिन्मय मंडेलकर नाथूराम गोडसे के किरदार मे नजर आने वाले है इनके अलावा फिल्म मे तनिशा शर्मा भी दिखाई देगी जिन्हे एक स्पेशल किरदार दिया गया है। यह तनिशा की पहली फिल्म होने वाली है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी मे महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे के बीच विचारधाराओ का युद्ध दिखाया जायेगा। बता दे की इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी है जो इससे पहले फिल्म 'भगत सिंह' का निर्देशन कर चुके है। 

Gandhi Godse Movie Release Date :

यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


6. Tehran 


तेहरान अभिनेता जॉन अब्राहम और मानुषी चिल्लर की मच अवेटेड फिल्म है बताया जा रहा है की तेहरान जियो पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी को सच्ची घटनाओ से प्रेरित होकर लिखा गया है। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन अरुण गोपालन ने किया है जबकि फिल्म की कहानी को रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है। तेहरान का आधे से ज्यादा हिस्सा ईरान मे शूट किया गया है हाल ही मे फिल्म से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक सामने आया था जिसके बाद लोगों के बीच तेहरान को लेकर काफी उत्सुकता देखने मिल रही है। 

Tehran Movie Release Date :

जॉन अब्राहम स्टारर् यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


Top Post Ad

Below Post Ad