Header Ad

Top 5 Suspence Thriller Web Series : सस्पेंस और थ्रिल के शौकीन है तो इन वेबसीरीज को भूलकर भी मत छोड़ना।

Top 5 Suspence Thriller Webseries In Hindi : सस्पेंस और थ्रिल के शौकीन है तो इन वेबसीरीज को जरूर देखे। 


Best Suspence Thriller webseries


Suspence Thriller Webseries : दोस्तो जब से ओटीटी का दौर शुरू हुआ है हम सबको थ्रिल और सस्पेंस इतना ज्यादा पसंद आने लगा की हम हर दूसरी वेबसीरीज के अंदर ये दोनों चीजें ढूढने लगते है तो आज हम इस आर्टिकल मे आपको बताएंगे हाल ही मे रिलीज़ हुई इंडिया की (Top 5 Suspence Thriller Webseries) कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे मे जिनमे थ्रिल के साथ सस्पेंस का जोरदार तड़का लगाया गया है। 


1. Mai 


दोस्तो यह 2022 की सबसे शानदार क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज मे से एक है सीरीज की कहानी काफी दमदार है जिसमे एक माँ की कहानी दिखाई गई इसमे दिखाया जाता है की शीला चौधरी एक मिडिल क्लास महिला है जिसकी बेटी को आँखो के सामने से एक ट्रक कुचलकर चला जाता है शुरुआत मे तो यह सिर्फ एक दुर्घटना लगती है लेकिन जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ती है फिर पता चलता है की यह कोई दुर्घटना नही बल्कि सोची समझी साजिश है इसी साजिश का पर्दाफास करने और हत्यारों को सजा दिलाने के लिए शीला एक के बाद एक परते खोलती है अब शीला कैसे हत्यारों से अपनी बेटी की मौत का बदला लेगी यह आपको नेटफ्लिक्स पर देखना होगा। 


2. Naxalbadi 


सीरीज की कहानी महाराष्ट्र के नक्सल प्रभावित क्षेत्र गढ़चिरौली से शुरू होती है। जहा के एमएलए और कुछ अन्य लोगों को बम्ब से उड़ाकर मार दिया जाता है और इस कांड मे एक नक्सली नेता का ही हाथ होता है गढ़चिरौली मे जो नक्सल बढ़ रहा है उसे रोकने की जिम्मेदारी राघब गांधी और उनकी टीम को दी जाती है। उनका यह मिशन बहुत ही खतरनाक है जिसमे उन्हे अपने करीबियों तक की जान जोखिम मे डालनी पड़ती है। तमाम मुश्किलों के बाबजूद राघव और उसकी टीम गढ़चिरौली से नक्सलवाद कैसे दूर करेगी यह आपको ज़ी 5 पर देखना होगा। सीरीज का स्क्रीनप्ले, स्टोरी और लोकेशन शानदार है। 


3. Yeh Kali Kali Ankhein 


एक दमदार स्टोरी और जबरदस्त ट्विस्ट से भरपूर यह सीरीज आपको एक बार जरूर ट्राई करनी चाहिए सीरीज की कहानी विक्रांत नाम के एक कॉलेज स्टूडेट के इर्द गिर्द घूमती है जिससे शहर के बाहुबली नेता अखेराज की बेटी प्यार करने लगती है लेकिन विक्रांत किसी और के प्यार मे होता है जब यह बात पूर्वा को पता चलती है तो वह बौखला जाती है और अपने पिता के सहारे विक्रांत को प्राप्त करने की कोशिश करती है अब इस ट्राईएंगल कौन किसका और कैसे होगा यह आपको नेटफ्लिक्स पर देखना पड़ेगा। 


4. Aranyak 


दोस्तो इस सीरीज का कांसेप्ट नया तो नही है लेकिन कहानी को पर्दे पर इस प्रकार सजाया गया है की कांसेप्ट मे नयापन अपने आप ही झलकने लगता है। सीरीज की कहानी एक विदेशी पर्यटक के इर्द गिर्द घूमती है जो हिमालय की तलहटी पर बसे एक शहर से अचानक गायब हो जाती है। जिसके बाद इस केस की जाँच करने का काम पुलिस अफसर कस्तूरी ढोंगरा को सौपा जाता है लेकिन कस्तूरी बहुत जल्द अपना तवादला करा लेती है और फिर उसी शहर के जंगल से बच्चो के गायब होने की खबर मिलती है और कस्तूरी इस मे काफी इंट्रेस्ट दिखाती लेकिन उसने तवादला करवा लिया तो वह अब ऑफिशियल तरीके से इस केस को सॉल्व नही कर सकती लेकिन वह हार नही मानती और अंगद मलिक के साथ केस सुलझाने निकल पड़ती है अब कस्तूरी कैसे इस केस को सॉल्व करेगी यह आपको नेटफ्लिक्स पर देखना होगा। 


5. Tabbar 


Tabbar एक लाजवाब थ्रिलर फिल्म जिसकी कहानी आपको आखिर तक बांधकर रखेगी सीरीज की कहानी को एक पंजाबी परिवार पर आधारित है जिसमे पिता ओंकार पुलिस की नौकरी से रिटायर हो चुका है और बेटा गगन पुलिस अफसर बनने के लिए दूसरे शहर मे जाकर तैयारी कर रहा होता है। जब गगन अपने घर वापिस आ रहा होता है तभी उसका बैग महीप नामक एक आदमी के बैग से बदल जाता है इस बैग मे ड्रग होता है जब महीप बैग लेने गगन के घर पहुँच जाता है तब गुस्से मे हैप्पी से गोली चल जाती है और महीप इस दुनिया से चला जाता है। अब ओंकार अपने परिवार को बचाने के लिए शव को अपने बेटे के साथ मिलकर ठिकाने लगा देता है अब आगे कहानी मे जो होगा वो काफी इंट्रेस्टिंग है जानने के लिए आपको यह सीरीज सोनिलिव पर देखनी होगी। 




Tags

Top Post Ad

Below Post Ad