Header Ad

Top 5 Underrated Bollywood Movies 2022 - आपको साल खत्म होने से पहले बॉलीवुड की यह फिल्में देख लेना चाहिए

Bollywood Movies : दोस्तों ऐसा नही है की सिर्फ साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री ने ही हमे 2022 मे फ्रेश कांसेप्ट पर आधारित  फिल्में दी है बॉलीवुड ने भी हमे फ्रेश कांसेप्ट पर आधारित कुछ मूवीज दी है और यह सभी फिल्में अंडररेटेड (Underrated Bollywood Movies 2022) है जो आपको 2022 के खत्म होने से पहले देख लेना चाहिये। अगर आपको बॉलीवुड फिल्मों पर जरा सा भी भरोसा बचा है तो आपको यह फिल्में जरूर देखनी चाहिए।


Best Underrated Bollywood Movies 2022


Best Underrated Bollywood Movies 2022


1. Uunchai 


Cast - अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खैर, डेनी, परिणीति चोपरा। 


IMDB Rating - 7.8 


ऊँचाई एक एडवेंचर ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी चार दोस्तों की है जो एवरेस्ट बेस कैंप पर जाना चाहते है लेकिन इनमे से एक दोस्त की मृत्यु हो जाती है जिसके बाद बचे हुए तीनों दोस्त उसके सपने को पूरा करने मे लग जाते है। बता दे की यह तीनों दोस्त बुजुर्ग होते है ऐसे मे जब एवरेस्ट बेस कैंप पर जाना जवानों के लिए आसान नही होता तो ये तीनो बुजुर्ग इसे आसान कैसे बनायेगे यह आपको फिल्म मे देखना होगा। फिल्म की कहानी काफी इमोशनल है  बता दे की यह सूरज बरजातिया की फिल्म है जिन्होंने 'हम साथ साथ है' हम आपके है कौन जैसी फिल्में दी है तो आप सोच ही सकते है की फिल्म किस लेवल की होगी। फिल्म मे एक से बढ़कर एक अनुभवी कलाकार है जिन्होंने इस फिल्म को एक अलग ऊँचाई तक पहुँचाया है। 


2. Sharma Ji Namkeen 


Cast - ऋषि कपूर, परेश रावल, जूही चावला


IMDB Rating - 7.6


शर्मा जी नमकीन एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा मूवी है फिल्म की कहानी एक 60 साल के बुजुर्ग यानी की गोपाल शर्मा के इर्द गिर्द घूमती है। जो अपनी जॉब से रिटायर हो जाते है। घर पर बैठे बैठे बोर हो जाने के बाद शर्मा जी कुछ काम करने की सोचते है लेकिन उन्हें काम नही मिलता फिर भी वो हार नही मानते और लगे रहते है शर्मा जी को खाना बनाने का बहुत शौक होता है इसलिए वो इसे ही अपना काम बनाकर बोरियत से बचना चाहते है और अपने दोस्त से सलाह लेने के बाद वो महिलाओ की किटी पार्टी मे खाना बनाने लगते है इसी दौरान उनका महिलाओ के साथ डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो जाता है जिससे उनके बच्चो को सर्मिंदगी झेलनी पड़ती है अब फिल्म मे आगे जो भी होगा वो काफी मजेदार है। फिल्म की कहानी काफी कमाल की है जिसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते है। 


3. Janhit Mein Jaari 


Cast - नुसरत भरूचा, अनुद सिंह ढाका, परितोष त्रिपाठी, विजय राज, टिन्नु आनंद। 


IMDB Rating - 6.9


जनहित में जारी एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है जिसकी कहानी एक युवा लड़की मनोकामना त्रिपाठी के इर्द गिर्द घूमती है। मनोकामना पर शादी करने के लिए घरवालो की तरफ से तलवार लटक रही होती है उसके माता पिता साफ साफ कह देते है या तो शादी करो या नौकरी तलाश करो शादी से बचने के लिए मनोकामना कंडोम सैलिंग का काम करने लगती है इसी बीच उसे रंजन नाम के लड़के से प्यार हो जाता है और वो उससे शादी कर लेती है लेकिन लड़के के परिवार को नही पता की उनकी बहु कंडोम बेचती है जब यह बात उसके रूढ़ीवादी बिचारधारा रखने वाले ससुर को पता चलती है तो बात बिगड़ने लगती है और उसका रिश्ता खतरे मे पड़ जाता है अब मनोकामना त्रिपाठी का रिश्ता टूटेगा या बचेगा यह आपको फिल्म मे देखना होगा। यह एक दमदार कहानी है जिसमे आपको कॉमेडी के साथ साथ एक सोशल मेसेज देने की कोशिश भी की गई है इस फिल्म को आप जी5 पर देख सकते है। 


4. Jug Jug Jeyo


IMDB Rating - 6.7


जुग जुग जियो बॉलीवुड की फैमिली ड्रामा मूवी है जिसमे आपको कॉमेडी के साथ साथ बोरी भरकर इमोशनल ड्रामा भी देखने मिलेगा। फिल्म मे आपको वरुण धवन और कीयारा आडवाणी मुख्य किरदारों मे देखने मिलेंगी इनके अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल भी अहम किरदारों मे दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी एक शादीशुदा कपल के इर्द गिर्द घूमती है जो विदेश मे रहकर अलग अलग कंपनियों मे काम करते है लेकिन दोनों के बीच आये दिन झगड़े होने लगते है आपसी मतभेद इतना बढ़ जाता है की बात तलाख तक पहुँच जाती है। लेकिन यह तलाख नही ले सकते क्योंकि शादी को अभी 1 साल भी पूरा नही हुआ है। कहानी यही एक नया मोड़ लेती है और कुछ ऐसा होता है जो कहानी को काफी इंट्रेस्टिंग बनाता है। 


5. Runway 34 


IMDB Rating - 7.0


यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमे एक ऐसे पायलेट की कहानी दिखाई जाती है जिसने इमर्जेंसी होने पर नशे की हालत मे प्लान को टेकओवर कराया था और सब की जान को खतरे मे डाला था। जब एयरलाइंस इंडिया के प्रमुख इनपर मुकदमा दायर करते है तो वह पायलेट कोर्ट मे अलग अलग दलिले देकर बचने की कोशिश करता है अब पायलेट कैसे बचेगा यह आपको फिल्म मे देखना होगा। इस फिल्म मे आपको अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह मुख्य किरदारों मे नजर आने वाले है। 



Top Post Ad

Below Post Ad