Header Ad

Pitchers Season 2 Release Date : सात साल बाद लौटने वाला है पीचर्स का नया सीजन जानिए कब और कहाँ देख पाएंगे आप

Pitchers Season 2 Release Date : पूरे 7 साल बाद टीवीएफ की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज 'पीचर्स' का दूसरा सीजन इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रहा है। टीचर रिलीज़ के बाद फैंस काफी एक्साईट है और इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। 



Pitchers S2 : बता दे की टीवीएफ की यह वेबसीरीज 7 साल पहले यानी की 2015 मे रिलीज़ की गई थी जिसे दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया था इसमे कुल 5 एपिसोड थे जिसमे नवीन कस्तुरिया, जितेंद्र कुमार , अरुणभ कुमार सहित कई और दमदार कलाकार थे जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था और तब से अब तक फैंस के मन मे एक ही सवाल था की 'पीचर्स' का सीजन कब आयेगा तो हाल ही मे इस सवाल का जवाब 'पीचर्स' के क्रियेटरस ने सरप्राइज के रूप मे दे दिया है। जिसे हम एक फैन के नज़रिए से साल की सबसे बड़ी खुशखबरी कह सकते है। 

टीवीएफ का हिट शो 'पीचर्स' 7 साल बाद स्क्रीन पर लौट रहा है जिसका अनाउंसमेंट् भी हाल ही मे कर दिया गया है कास्टिंग की बात करे तो इसमे वही पुराने चेहरे जैसे नवीन कस्तुरिया, जितेंद्र कुमार, अभिषेक बनर्जी अपने नये अंदाज मे वापिस आ रहे है इनके अलावा सीरीज मे कुछ नये चेहरो को भी अपना हुनर दिखाने का मौका दिया गया है। जानिए कब और कहाँ होगा पीचर्स का दूसरा सीजन रिलीज़। 


यहाँ होगी पीचर्स सीजन 2 की वापसी 


बता दे की शो का अनाउंसमेंट् जी 5 द्वारा किया गया है तो जाहिर सी बात है की यह सीजन zee5 पर ही रिलीज़ किया जायेगा। जी5 ने टीजर रिलीज़ करते हुए कैपशन मे लिखा की अंततः 7 साल 3 महीने और 5 दिन बाद पीचर्स वापिस आ रहा है बताया जा रहा है की इसका दूसरा सीजन क्रिसमस के आसपास रिलीज़ किया जायेगा। 


Tags

Top Post Ad

Below Post Ad