Header Ad

Cat Webseries Review : रणदीप हुड्डा ने केट बनकर की पंजाब से ड्रग पेडलर की सफाई जानिए कैसी है नेटफ्लिक्स की सीरीज।

Cat Webseries Review : रणदीप हुड्डा ने केट बनकर की पंजाब से ड्रग पेडलर की सफाई जानिए कैसी है सीरीज।

 

Cat Webseries Review In Hindi


'CAT' Webseries : बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुडडा स्टारर् वेबसीरीज 'केट' (CAT) आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी है। केट पंजाबी भाषा की स्पाई क्राइम थ्रिलर वेबसीरीज है जिसे हिंदी मे भी रिलीज़ किया गया है। इस वेबसीरीज के अंदर रणदीप हुडडा ने एक ऐसे खुफिया एजेंट (गुरनाम सिंह) की भूमिका अदा की है जो ड्रग सप्लाई करने वाली बड़ी गैंग मे शामिल होता है। जो विदेशो तक ड्रग की सप्लाई करते है। सीरीज मे आपको रणदीप हुड्डा के अलावा सविंदर विक्की, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल और अजीत सिंह जैसे कलाकार अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे इस सीरीज का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ ने किया है। 


'CAT' Webseries Story (केट वेबसीरीज की कहानी) 


केट की कहानी को पंजाब की पृष्ठभूमि पर सेट किया गया है जहाँ ड्रग्स के सफेद बादल धुयें की तरह फैलकर युवाओं को खोखला बना रहा है ऐसे मे गुरनाम सिंह जो की एक मिडिल क्लास व्यक्ति है उसके छोटे भाई सनी को पुलिस द्वारा ड्रग सप्लाई करने के जुर्म मे गिरफ्तार कर लिया जाता है। जिसके बाद गुरनाम सिंह अपने भाई को पुलिस की कैद से रिहा कराने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है इसी बीच पंजाब पुलिस कमिश्नर गुरनाम को एक बार फिर केट बनने के लिए कहते है और वो इस ऑफर को स्वीकार लेता है (केट एक ऐसा एजेंट होता है जो ड्रग माफिया गैंग मे एक नॉर्मल आदमी की तरह शामिल होता है और चोरी चुपके सभी जरूरी जानकारी पुलिस तक पहुंचाता है।) ड्रग्स पेडलर गैंग के मुखिया का विश्वास जीतकर गुरनाम उनकी गैंग मे शामिल होता है और उनकी हर एक एक्विटी को पुलिस तक पहुंचाता है। लेकिन कहानी मे कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से गुरनाम और उसके भाई की जान खतरे मे पड़ जाती है अब ऐसा क्या होगा  जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 


'CAT' Webseries Review ( केट वेबसीरीज रिव्यू) 


वेबसीरीज मे दही लस्सी की जगह ड्रग्स के कुप्रभाव  से लगातार गर्त मे समाते जा रहे पंजाब की दुर्दशा का चित्रण बड़ी खूबसूरती के साथ किया गया है। इस सच्चाई को बड़े सहज रूप मे दिखाया गया है की किस तरह से ड्रग राज्य के युवाओं को जकड़ रहा है जिसमे फसकर युवा अपना सबकुछ गवा देते है। इन्ही युवाओं को जकड़ से बचाने के लिए गुरनाम सिंह की एंट्री होती है जो ड्रग माफिया को जड़ से उखाड़ने की कोशिश मे अपना सब कुछ दाव पर लगा देता है। ड्रग्स तस्करी मे नेताओ की भी मिलीभगत होती है इसलिए केस और भी इंट्रेस्टिंग हो जाता है। सीरीज की कहानी शाहिद खान की फिल्म 'उड़ता पंजाब' से काफी मिलती जुलती है लेकिन गुरनाम सिंह का किरदार इस सीरीज की कहानी को एक अलग मोड देता है। जिस तरह का पंजाब इस वेबसीरीज के अंदर दिखाया गया है शायद ही इसके पहले किसी बॉलीवुड फिल्म मे दिखाया गया हो। सीरीज के हर एपिसोड मे छोटे मोटे ट्विस्ट है जो ट्विस्ट की तरह नही लगते बैकग्राउंड म्युज़िक भी कुछ खास नही है। सीरीज की लंबाई ठीक ठाक है लेकिन कहानी को और छोटा किया जा सकता था। सीरीज मे रणदीप हुड्डा की एक्टिंग जबरदस्त है उन्होंने गुरनाम के किरदार मे पर्फेक्शन दिखाया है। इनके अलावा बाकी कलाकार अपने किरदारों मे कुछ खास नही लगते। सीरीज मे गाली गलौच का जो तड़का लगाने की कोशिश की गई है उसने कुछ हद तक काम किया है लेकिन जरूरत से ज्यादा गाली गलौच मूड बिगाड़ देती है। इसके अलावा सिनेमेटोग्राफि अच्छी है कुल मिलाकर कहे तो ये आपके लिए एक अच्छी वेबसीरीज हो सकती है अगर आप इस तरह की सिरियस चीजों के शौकीन है तो। 


Top Post Ad

Below Post Ad