Header Ad

Cirkus Movie Review In Hindi : सिनेमाघरों मे चला रोहित शेट्टी की फिल्म का जादू दिल जीत लेगा रणवीर का सर्कस

Cirkus Movie Review In Hindi : सिनेमाघरों मे चला रोहित शेट्टी की फिल्म का जादू दिल जीत लेगी फिल्म सर्कस की कहानी


Circus Movie Review In Hindi


Cirkus Movie Review : रोहित शेट्टी इस युग के वह फिल्ममेकर है जिनकी फिल्मों को जनता आँख बंद करके नही आँख खोलकर इंतज़ार करती है क्योंकि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे रोहित शेट्टी एकमात्र ऐसे आदमी है जिनकी फिल्मों मे मनोरंजन की पूरी गारंटी होती है फिर चाहे उनका कॉप यूनिवर्स 'सिंघम', 'सिम्बा' और 'शूर्यवंशी' हो या 'गोलमाल' फ्रैंचाइजी सभी को उठाकर देखलो आज भी उतना ही मजा देती है जितना पहली बार देखने पर देती थी। यह सभी मसाला फिल्में है जो मनोरंजन की पुख्ता गारंटी लेती है यही कारण है की दर्शक रोहित की फिल्मों का सिद्दत से इंतज़ार करते है शायद इसीलिए फैंस इन्हे मसाला फिल्मों का महारथी कहते है। दोस्तों आज रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की एक और मच अवेटेड मसाला फिल्म 'सर्कस' रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म मे आपको रणवीर सिंह (Ranveer Singh), जैकलिन (Jacqueline Fernandez) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) मुख्य किरदारों मे देखने मिलेंगे इन तीनों के अलावा फिल्म मे एक दर्जन से अधिक दिग्गज कलाकारों की टोली अहम किरदारों मे नजर आती है। दोस्तो फिल्म की कहानी विलियम सैक्सपियर के नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एररर्स' पर आधारित है। जिसमे अभिनेता रणवीर सिंह पहली बार डबल रोल मे नजर आये है।

Cirkus Movie Story (सर्कस फिल्म की कहानी)

सर्कस की कहानी विलियम सैक्सपियर के हास्यप्रद नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एररर्स' पर आधारित है। इसमे दो जुड़वा बच्चो की कहानी बताई गई है जो एक भयानक तूफान के कारण अपने परिवार से बिछड़ जाते है इस कहानी मे दो मुल्को की बीच की लडाई भी है जिनका नाम सैरेकास और एफेसस है फिल्म की कहानी आपको 1960 के उस दौर मे ले जायेगी जब लोग इंटरनेट और मोबाइल फोन से ज्यादा अपने परिवार के साथ रहते थे।

Cirkus Movie Review (सर्कस मूवी रिव्यू)

रोहित शेट्टी एक दमदार फिल्म मेकर है उन्होंने यह बात पहले भी कई बार सिद्ध की है उनकी फिल्मों मे इतना मसाला होता है की लॉग पूरी तरह से संतुष्ट हो ही जाते है उन्होंने सर्कस से भी लोगों को संतुष्ट करने की कोशिश की है उनका निर्देशन हर बार की तरह बाप लेवल का है। फिल्म मे कास्टिंग सेलेक्शन रोहित शेट्टी द्वारा किया गया सबसे अच्छा काम है उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी कॉमेडियन कलाकारों को एक फेम मे बखूबी सजाया है हर किरदार अपने आप मे एक एंटरटेनमेंट की तरह लगता है। बेसिकली सर्कस उस दौर की कहानी है जब बच्चे अपने दादा दादी से सवाल पूछा करते थे न की गूगल से उस वक्त न्यूज सिर्फ न्यूज़ हुआ करती थी ब्रेकिंग न्यूज़ नही। उस जमाने मे लाइफ बिल्कुल सिंपल थी क्योंकि सोशल मीडिया से ज्यादा माँ बाप पर ध्यान दिया जाता था। इन्ही सब बातों को याद दिलाती है सर्कस की कहानी। फिल्म मे रणवीर सिंह ने डबल रोल मे बेहतरीन काम किया है जिसमे उनका इलेक्ट्रिक मेन वाला रोल काफी तगड़ा लगता है उन्होंने अपने दोनों किरदारों को बखूबी पेश किया है। जैकलिन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े भी अपने किरदारों मे अच्छी लगती है। सिनेमेटोग्राफी और लोकेशन बहुत शानदार लगती है इसमे ऊँटी की हरियाली को बड़े पर्दे पर बेहतरीन ढंग से दिखाया गया है बैकग्राउंड म्युज़िक भी एक अलग तरह का फील देता है। कॉमेडी फिल्म मे बोरी भरकर डाली गई है हर बात मे पंचलाइन आपको हँसा हँसा कर पागल कर देगी। ऊपर से डायलॉग जब जॉनी लिवर और संजय मिश्रा के मुह से निकलते है तो सोने पे सुहागा वाली बात हो जाती है। राजपाल यादव और अन्य कलाकार भी अपनी कॉमिक टाइमिंग से इसे कॉमेडी का डबल डॉज बना देते है। अगर आप अपनी फैमिली के साथ हँसना चाहते है एंजॉय करना चाहते है तो फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए।


Top Post Ad

Below Post Ad