Header Ad

Connect Movie Review In Hindi : हॉरर थ्रिलर का फुल डॉज है नयनतारा की फिल्म कनेक्ट।

Connect Movie Review : हॉरर थ्रिलर का फुल डॉज है नयनतारा की फिल्म कनेक्ट। पढ़िये रिव्यू -

Connect Movie Review In Hindi

Connect Movie Review : साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) की हॉरर थ्रिलर फिल्म 'कनेक्ट' सिनेमाघरों मे रिलीज़ हो चुकी है। यह एक तमिल भाषा की फिल्म है जिसे हिंदी मे भी रिलीज़ किया गया है फिल्म मे आपको नयनतारा के अलावा बॉलीवुड के जानेमाने कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) और बाहुबली फेम सत्यराज समेत कई और टैलेंटेड एक्टर अहम भूमिकाओं मे नजर आयेंगे। बता दे की कनेक्ट का निर्देशन अश्विन सर्वनन ने किया है जो इससे पहले तापसी पन्नू की साइको ड्रामा फिल्म 'गेम ओवर' (Game Over) का निर्देशन कर चुके है।


Connect Movie Story (फिल्म 'कनेक्ट' की कहानी) 


कनेक्ट एक खुशहाल परिवार की कहानी है जिसके सभी सदस्य महामारी के दौरान लगे देशव्यापी लॉकडाउन मे अलग अलग जगहो पर फस जाते है। इन सदस्यों मे अनु (Nayanthara) नाम की एक औरत अपनी बेटी के साथ एक बड़े से घर मे फस जाती है। इसी दौरान अनु की बेटी एक आत्मा से बात करने की कोशिश करती है इसी कोशिश मे गड़बड़ी के चलते उसकी बेटी पर आत्मा हावी हो जाती है जिसके बाद अनु को अपनी बेटी के व्यवहारों मे भयानक बदलाव दिखने लगते है और अनु लॉकडाउन होने की वजह से अकेले ही इस स्थिति से निपटने का फैसला लेती है। अब आपको देखना यह होगा की अनु अपनी बेटी को उस नकारात्मक शक्ति के चंगुल से कैसे बाहर लायेगी और इस काम मे वो किसकी मदद लेगी। 


Connect Movie Review (कनेक्ट मूवी रिव्यू) 


फिल्म की कहानी और कांसेप्ट पुराना है लेकिन लॉकडाउन वाला एंगल नई सोच को दर्शाता है फिल्म की कहानी मजेदार है जो आपको डरने पर मजबूर कर देगी। वही फिल्म के कुछ सीन आपको हैरान भी कर सकते है। बैकग्राउंड म्युज़िक की बात करे बैक ग्राउंड म्युज़िक काफी डरावना है जिसे सुनते ही डर का अहसास होने लगता है। यह कहानी लॉकडाउन पर आधारित है तो शुरुआत के बाद आपको लोकेशन के नाम पर एक बड़ा सा घर देखने मिलेगा और इसी घर मे पूरी फिल्म को शूट किया गया है। फिल्म मे नयनतारा ने अनु की भूमिका मे उम्दा पेशकश दी है उनके चेहरे पर डर के एक्सप्रेशन एकदम रियल लगते है उन्होंने अनु के किरदार मे जान फूकने का काम किया है वही अनुपम खेर भी पादरी के किरदार मे शानदार लगते है सत्यराज की बात करे तो उन्होंने अनु के पिता की भूमिका मे बेहद कमाल की एक्टिंग करते हुए एक बार फिर अपने आप को साबित कर दिया है। अगर आप हॉरर फिल्में देखना पसंद करते है तो आप इस फिल्म को ट्राई कर सकते है। 










Top Post Ad

Below Post Ad