Header Ad

Jehanabad Web Series Teaser : सोनीलिव पर दिखेगाी मोहब्बत के साथ अपराध की देहसत जानिए कैसा है टीजर

Jehanabad Web Series Teaser, Trailer, Review Cast, Release Date In Hindi 

Jehanabad Web Series Teaser

Jehanabad Webseries Teaser : दोस्तो ओटीटी प्लेटफोर्मस् पर आये दिन दर्शकों के मनोरंजन के लिए कोई न कोई फिल्म या वेब सीरीज रिलीज़ होती रहती है ऐसे मे आज सोनिलिव न अपनी एक और अपकमिंग वेबसीरीज जहनाबाद - ऑफ लव एंड वार का टीजर रिलीज़ कर दिया है। दोस्तों यह क्राइम ड्रामा पर आधारित सीरीज होने वाली है जिसमे प्यार का तड़का भी लगाया जायेगा। सीरीज मे आपको ऋत्विक भौमिक, हर्षिता गौर और रजत कपूर मुख्य किरदारों मे देखने मिलेंगे वही इस सीरीज के निर्देशक राजीव बर्नवाल और सत्यांशु सिंह है। टीजर मे जबरदस्त क्राइम और थ्रिल देखने मिला है। 


Jehanabad Webseries Teaser 


सोनिलिव ने यह टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और यूट्यूब चैनल पर सांझा किया है। इसमे दो बाइक सवार लोगों को देखा जा सकता है जो क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के बारे मे बातचीत करते हुए कही जा रहे है। इसके बाद दोनों अपने चेहरो को गमचे से ढक लेते है और एक गेटेड कंपाउंड के पास आते ही वहा बम्ब से धमाका करके निकल जाते है धमाके के बाद जब पुलिस बाहर निकलती है तब उन्हे गेट के पास एक थैला मिलता है जिसमे रखी चीज को देखकर आप हैरान हो जायेंगे। टीजर के आखिर मे पुलिस वालों को एक आदमी के हाथ मे हथकड़ी डालते हुए देखा जा सकता है और बैकग्राउंड मे एक डायलॉग चलता है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे। 


सीरीज की कहानी को 2005 के जेहनाबाद मे सेट किया गया है जब जुर्म और अपराध का तगड़ा बोलबाला हुआ करता था टीजर को रिलीज़ करते हुए सोनिलिव की तरफ से जानकारी दी गई है की सीरीज बहुत जल्द रिलीज़ की जायेगी। 




 

Top Post Ad

Below Post Ad