Header Ad

Asur Season 2 : असुर के हाथों होगा धरती का विनाश, शुरू होगी महायुद्ध की तैयारी

Asur Season 2 Release Date : लोगों का इंतज़ार खत्म 2 साल बाद फिर लौट आया असुर जानिए कब होगी रिलीज़। 


Asur Season 2 Release Date In Hindi


Asur Season 2 Coming Soon : इंडियन सिनेमा मे जब भी किसी वेबसीरीज की बात होगी तो वूट सेलेक्ट की ओरिजिनल सीरीज 'असुर' का नाम पहले लिया जायेगा। 'असुर' इंडिया की वह सीरीज है जिसने कम बजट और किसी बड़े नाम के न होते हुए भी सिर्फ अपने कंटेंट के दम पर लोगों को फैन बनने पर मजबूर कर दिया इसमे आपको थ्रिल, सस्पेंस और मिस्ट्री का डेडली कॉम्बिनेशन देखने मिला था। इतना ही नही सीरीज का कांसेप्ट काफी जबरदस्त और यूनिक था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और देखते ही देखते असुर लोगो की फेवरेट सीरीज बन गई थी। असुर की कहानी इतनी जबरदस्त थी की फैंस तुरंत ही इसके दूसरे सीजन की माँग करने लगे। परंतु आगे की कहानी सोचने मे मेकर्स को लंबा समय लगा इसलिए 2 साल तक मेकर्स द्वारा असुर 2 (Asur 2 Update) की कोई अपडेट नही मिली लेकिन अब एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है की असुर 2 की शूटिंग समाप्त हो चुकी है और सीरीज बहुत जल्द 2023 मे दर्शकों को देखने मिल सकती है। 


अरशद वारसी धनंजय सिंह के किरदार मे फिर मचाएंगे धमाल


असुर पार्ट 1 मे बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी (Arshad Varshi) ने अपने किरदार से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था जिसके बाद दर्शकों ने भी अरशद की तारीफ करने मे कोई कसर नही रखी अगर आपने असुर का पहला पार्ट देखा है तो आपको पता ही होगा की अरशद ने धनंजय सिंग के किरदार मे कौन कौन से कारनामे किये थे सीरीज की कहानी को बढ़ाते हुए अरशद दूसरे सीजन मे क्या कमाल करते है यह देखना वाकई मे दिलचस्प होगा। बता दे की असुर 2 मे भी अरशद सहित वही कास्ट देखने मिलेगी जो पहले सीजन मे देखने मिली थी। इस बार शो मे कुछ नये चेहरे नये किरदारों के साथ होंगे जो आपका मनोरंजन डबल करने वाले है। 


Asur Season 2 Cast In Hindi :

Arshad Varshi, Varun Sobti, Ridhi Dongra, Anupriya Goenka, Sharib Hashmi, Miyang Chang, Gourav Aroda, Emi Bagh


Asur Season 2 Release Date In Hindi :


हाल ही मे मेकर्स ने जियो सिनेमा के यूट्यूब चैनल पर असुर 2 का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज़ कर दिया है जिसमे रिलीज़ डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की गई है। असुर 2 अब 1 जून से जियो सिनेमा पर फ्री मे देखने मिलेगा।


Release हुआ Asur Season 2 का टीजर


दोस्तों जिस चीज का आप सबको और मुझे बेसब्री से इंतजार था वो इंतज़ार अब बहुत जल्द खत्म हो चुका है क्योंकि हाल ही मे Asur 2 के मेकर्स ने यह कन्फर्म कर दिया है की असुर का दूसरा सीजन कहाँ और कब रिलीज़ होगा। टीजर काफी दमदार है जिसमे देखा जा सकता है की कहानी वही से शुरू होगी जहा से खत्म हुई थी। कुल मिलाकर कहे तो सीजन 2 बहुत ही शानदार डबल थ्रिल और डबल सस्पेंस से भरपूर होने वाला है। 



Tags

Top Post Ad

Below Post Ad