Header Ad

I Love You (Ullu Web Series) : होश उड़ा देगी उल्लू की नई वेबसीरीज जानिए कैसी है कहानी

I Love You : Review, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi


Ullu Webseries


Ullu Web Series : उल्लू बोल्ड कंटेंट के मामले मे देश का सबसे बड़ा और सबसे भरोसेमंद ओओटी प्लेटफॉर्म है उल्लू द्वारा दर्शकों की पसंद और न पसंद दोनों को बड़ी बारीकी से समझा जा चुका है। इन्ही सब बातों को ध्यान मे रखते हुए उल्लू अपने दर्शकों के भरपूर मनोरंजन के लिए आये दिन मसालेदार कंटेंट लाता रहता है। हाल ही मे यहाँ 'दिल दो' 'लव गुरु' और 'दोराहा' जैसी धमाकेदार वेबसीरीज रिलीज की गई जिन्हे लोगों द्वारा जमकर पसंद किया गया था अब उल्लू एक और जबरदस्त सीरीज अपने दर्शकों के लिए लेकर आ चुका है दोस्तों इस वेबसीरीज का नाम 'आई लव यू' है बता दे की उल्लू की यह सीरीज रोमांटिक ड्रामा पर आधारित है जिसमे आपको ढेर सारा रोमांच भी देखने मिलेगा। पिछले दिनों जब इसका ट्रेलर रिलीज़ किया गया था तभी से दर्शक इस वेबसीरीज को लेकर काफी उत्साहित थे। 


'I Love You Webseries Story' (आई लव यू वेब सीरीज की कहानी) 


कहानी सूरज और उसके दोस्त की है जिन्हे एक लड़की से प्यार हो जाता है जिसके बाद ये दोनों दोस्त उस लड़की के पीछे हाथ धोकर पड़ जाते है। इनमे से एक दोस्त को लड़की से प्यार का इजहार करने मे झिझक होती है जब भी वह आई लव यू बोलता है उसकी जीव लड़खड़ाने लगती है लेकिन सूरज अपने दोस्त से दो कदम आगे होता है और मौका मिलते ही लड़की को सेट करने निकल पड़ता है। और लड़की मान भी जाती है लेकिन बाद उसके दोस्त को सूरज से जलन होने लगती है तभी अचानक सूरज के घर उसकी बहन प्रभा पहुँच जाती है और सूरज के दोस्त को प्रभा से प्यार हो जाता है जिसके बाद कहानी मे भसड मच जाती है। अब कहानी मे आगे क्या होगा यह आपको सीरीज मे देखना होगा आप इसे उल्लू एप पर देख सकते है। सीरीज की कहानी दमदार है जिसमे आपको वो सब देखने मिलेगा जो आप देखना चाहते है इतना ही कास्टिंग से लेकर निर्देशन तक आपको कोई भी चीज निराश नही होने देगी। 


Disclaimer 


हमारी वेबसाइट filmifresh.Com किसी भी कंटेंट की Piracy या फिर किसी भी प्रकार के कॉपीराइट कंटेंट को बढ़ावा नही देती। हमारा यह पेज आप तक सिर्फ वेबसीरीज और मूवी से संबंधित सभी जानकारियाँ और उनके रिव्यू पहुंचाने के लिए है।





Tags

Top Post Ad

Below Post Ad