Header Ad

Trial By Fire Web Series Review In Hindi : दिल्ली के उपहार सिनेमा अग्निकांड की कहानी बताती है नेटफ्लिक्स की यह सीरीज

Trial By Fire Webseries Release Date, Cast, Teaser, Trailer, Review In Hindi


Trial By Fire Webseries Trailer : नेटफ्लिक्स की अपकमिंग वेबसीरीज ट्रायल बाय फायर का ट्रेलर सामने आ चुका है। आपने देखा सिनेमा के इतिहास मे देखा होगा की बहुत सारी ऐसी फिल्में और वेबसीरीज है जिनकी कहानी सच्ची घटनाओ से प्रेरित होती है और मेकर्स द्वारा हमे उन कहानियों से रूबरू कराने की कोशिश की जाती है। आज नेटफ्लिक्स ने अपनी ऐसी ही एक वेबसीरीज ट्रायल बाय फायर का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है बताया जा रहा है की यह शो 1997 मे हुए दिल्ली के उपहार सिनेमाकांड पर की सच्ची घटनाओ से प्रेरित है जिसमे आपको बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल लीड रोल मे नज़र आयेंगे। 


Trial By Fire Webseries Trailer Review 


दोस्तो हिंदी सिनेमा से गायब चल रहे अभिनेता अभय देओल 'ट्रायल बाय फायर' नामक वेबसीरीज से वापसी कर रहे है। बता दे की हाल ही मे सीरीज के ट्रेलर को नेटफ्लिक्स द्वारा अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है जो अब आग की तरह लोगों के बीच फैलकर सबासी बटोर रहा है। दोस्तो ट्रेलर वाकई मे दमदार है जिसमे कहानी की हल्की सी झलक दिखाई गई है ट्रेलर मे दिखाया गया है की कैसे 1997 मे साउथ दिल्ली का उपहार सिनेमा आग की लपटों मे समा गया था और इस आग मे कई परिवारों के सदस्य जलकर राख हो गए थे। इन परिवारों मे से एक शेखर और नीलम का परिवार भी था जिन्होंने अपनी दो बेटियों को इस भीसड मे खो दिया था। ट्रेलर देखने पर साफ पता चलता है की यह सीरीज उपहार सिनेमाकांड की साजिश का भी पर्दाफास करेगी। 


Trial By Fire Webseries Cast : 

इस सीरीज मे आपको अभय देओल के अलावा आशीष विधार्थी, राजेश तेलंग, राजशी देशपांडे और अनुपम खैर जैसे दिग्गज कलाकार भी अहम भूमिकाओं मे नजर आयेंगे। 


Trial By Fire Webseries Release Date :

दोस्तो यह सीरीज आपको 13 जनवरी 2023 से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखने मिलेगी। 


Top Post Ad

Below Post Ad