Header Ad

Kuttey Movie Review In Hindi : शानदार निकली अर्जुन कपूर और तब्बू की फिल्म मनोरंजन की फुल गारंटी देती है।

Kuttey Movie Review In Hindi : शानदार निकली अर्जुन कपूर और तब्बू की फिल्म मनोरंजन की फुल गारंटी देती है। देखें रिव्यू -

Kuttey Movie Review In Hindi

Kuttey Movie : पिछले साल बॉलीवुड मे ओरिजिनल कंटेंट का अकाल पड़ गया था जिस कारण एक के बाद एक रीमेक से इंडस्ट्री ने अपना वर्चस्व बनाये रखने की कोशिश की लेकिन दाव उल्टा पड़ गया और बड़े से बड़े स्टार की फिल्म तक बॉक्स ऑफिस पर पानी मांगने के लिए मजबूर हो गई थी लेकिन बॉलीवुड ने साल 2023 मे ओरिजिनल कंटेंट से कमबैक करने की तैयारी कर ली है उसी तैयारी का एक हिस्सा है अर्जुन कपूर और तब्बू की फिल्म 'कुत्ते' फिल्म के नाम से ही समझ आता है की फिल्म की कहानी बहुत ही टेढ़ी मेढ़ी होने वाली है। जिसमे आपको थ्रिल और सस्पेंस भी देखने मिलेगा। कुत्ते को आसमान भरद्वाज ने निर्देशित किया है।


Kuttey Movie Story In Hindi


कुत्ते की कहानी को एक्सप्लेन नही किया जा सकता क्योंकि फिल्म कहानी से ज्यादा परिस्थिति पर आधारित है। कहानी बताने से पूरा थ्रिल खत्म हो जायेगा इसलिए कहानी को ऐसे समझो की मुंबई शहर मे एक्टिव तीन टीमो का एकमात्र मकसद करोडो रुपए की लूट को अंजाम देना है। एक दूसरे के मंसूबे से अंजान यह लोग करोडो रुपए का शिकार करने जाते है यानी की इनके लिए पैसा एक हड्डी है जिसे हर एक कुत्ता झपटना चाहता है। सभी की अलग अलग कहानी है। अपने मकसद को पूरा करने के लिए इन सभी को खून तक करने मे कोई परहेज नही है। एक हड्डी को पाने के लिए ये सभी कुत्ते किस हद तक जा सकते है कहानी का मुख्य सार यही है। 


Kuttey Movie Review 


अब तक हमने जितनी भी फिल्में देखी उन सब मे हीरो की परिभाषा यही रही है की वह बुराई से लड़ता है सच्चाई पर चलता है और लोगों की मदद करने मे सबसे आगे रहता है। इसलिए वो हीरो कहलाता है। लेकिन मॉडर्न एज वाली इस फिल्म कुत्ते मे आपको हीरो अपने आईडियल कांसेप्ट मे नही मिलेंगे। यहाँ हीरो घमंडी है लालची और स्वार्थी है जो अपने स्वार्थ को पूरा करने के लिए किसी की भी बलि चढ़ा सकता है। फिल्म अच्छी कास्टिंग और जबरदस्त थ्रिल से भरपूर है। एक सिंपल सी कहानी को आसमान ने बड़े रोचक तरीके से प्रेजेंट किया है। हालाँकि की कहानी के फर्स्ट हॉफ मे किरदारों को ज्यादा बिल्डप दिया गया है जिस वजह से फिल्म थोड़ी बिखरी हुई लगती है लेकिन सेकंड हॉफ मे कहानी रफ्तार के साथ आगे बढ़ती है और क्लैमेक्स तक आते आते कई चीजें क्लीयर नजर आने लगती है क्लैमेक्स ठीक ठाक है जिसे ऐसे ट्विस्ट पर खत्म किया जाता है जिसकी किसी को उम्मीद तक नही होती। सिनेमाटोग्राफि, बैकग्राउंड म्युज़िक और डायलॉग लाजवाब है जो इसे एक बेहतरीन फिल्म बनाते है कास्टिंग की बात करे तो फिल्म की कास्टिंग अनोखी है जिसमे सबसे स्पेशल लगता है तब्बू का किरदार जो एक पुलिस अफसर का होता है उन्होंने हर एक सीन मे क्लीन एंड शार्प एक्टिंग की है इनके अलावा अर्जुन कपूर ने भी अपने किरदार मे बेहतरीन पेशकश दी है। इनके अलावा नसरूद्दीन शाह, राधिका मदान भी अपने किरदारों मे खूब जमे। अगर आप एक बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर फिल्म देखना पसंद करते है तो यह आपको निराश नही करेगी इसे एक चांस देना चाहिए। 






Top Post Ad

Below Post Ad