Header Ad

Taaza Khabar Web Series Review In Hindi : जादू और चमत्कार मे फर्क बताती है भुवन बाम की यह सीरीज।

Taaza Khabar Web Series Review In Hindi : जादू और चमत्कार मे फर्क बताती है भुवन बाम की यह सीरीज। रिव्यू पढ़े -

Taaza Khabar Webseries Review in hindi

Taaza Khabar Webseries : भारत के नंबर 1 यूट्यूबर भुवन बाम की ओटीटी डेव्यू सीरीज 'ताजा खबर' (Taaza Khabar) रिलीज़ हो चुकी है। भुवन बाम भारत के शानदार कंटेंट क्रियेटर और एक्टर है पिछले साल इनकी वेबसीरीज 'ढिंढोरा' ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था और देखते ही देखते भुवन (Bhuvan Bam) दर्शकों के चहिते स्टार बन गए थे। आज इनकी डेव्यू सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है। 'ताजा खबर' एक्शन कॉमेडी ड्रामा का फुल पैकेज है जिसमे भुवन बाम ने सफाईकर्मी वसंत गावडे की मुख्य भूमिका अदा की है भुवन के अलावा श्रेया पिलगांवकर, शिल्पा शुक्ला, जेडी चक्रवर्ती और देवेन भोजानी जैसे टैलेंटेड कलाकार भी इस सीरीज का अहम पार्ट है। 


Taaza Khabar Webseries Story (ताजा खबर वेबसीरीज की कहानी) 


कहानी मुंबई की एक चोल मे रहने वाले वसंत गावडे उर्फ वस्या के इर्द गिर्द घूमती है जो गरीब परिवार से संबंध रखता है और एक सुलभ कंप्लेक्स मे सफाईकर्मी की नौकरी करना उसका पेशा है। हर आम आदमी अपनी लाइफ मे जल्दी बड़ा आदमी बनने की हसरत रखता है। इसी हसरत के साथ वसंत गावडे भी आगे बढ़ता है रोजमर्रा की मुसीबतो से जूझ रहे वसंत को एक दिन अचानक अहसास होता है की उसके पास एक सुपर पॉवर है जिसके जरिये खबरो का उसे पहले ही पता चल जाता है। इस चमत्कार के बाद उसकी जिंदगी मे बड़ा बदलाव आता है। वसंत अपने करीबी दोस्तों के साथ मिलकर अपनी तकदीर सवारने के लिए वरदान स्वरूप मिली नई शक्तियों का इस्तेमाल करके अमीरजादा बन जाता है लेकिन इसके इस्तेमाल के कारण कईयो से दुश्मनी भी मोल लेता है और कई मुसीबतो मे फस जाता है जिस कारण उसे समझ नही आता की उसके पास जो पॉवर है वो वरदान है या अभिशाप। अब आपको सीरीज मे देखना यह होगा की वस्या को मिली यह शक्ति क्या सच मे कोई वरदान है या श्राप? धोखा है या यकीन? 


Taaza Khabar Webseries Review (ताजा खबर वेबसीरीज रिव्यू) 


हम सभी ने अपने जीवन मे कभी न कभी यह जरूर सोचा होगा की यदि हमे कोई सुपर पॉवर मिल जाए तो लाइफ कैसी होगी। सीरीज की कहानी को इसी विचार पर बुना गया है। ताजा खबर साउथ मुंबई मे रची हुई एक दमदार और यूनिक कहानी है जिसमे आपको कई उतार चड़ाव के साथ कॉमेडी, एक्शन, इमोशन और रोमांस का फुल पैकेज मिलेगा। सीरीज मे कई सारे चौकाने वाले मोड आते है जो सभी किरदारों के जीवन मे हलचल मचा देते है। सीरीज के डायलॉग और वनलाइनर्स कमाल के है जो एक अलग ही माहौल तैयार करते है इसके अलावा स्टोरी टेलिंग सिनेमेटोग्राफी और कास्ट सेलेक्शन कमाल का है जिसके लिए निर्देशक हिमांक गौड़ की जितनी भी तारीफ करो सब कम पड़ जायेगी। भुवन बाम ने वसंत के किरदार मे लाजवाब एक्टिंग की है उनकी एक्टिंग का लोहा मानना पड़ेगा। इमोशन सीन हो एक्शन सीन हो या रोमांस करना हो भुवन की एक्टिंग हर सीन मे आपका दिल जीत लेगी। इनके अलावा श्रेया पिलगावकर ने भी मधु के किरदार मे बेहतरीन काम किया है उनकी डायलॉग डिलेवरी भी उम्दा लगती है। अन्य कलाकार भी अपने किरदारों मे खूब जमे। सीरीज की कमजोर कड़ी की बात करे तो वह है इसका बैकग्राउंड म्युज़िक जो कानों मे शोर मचाता है। बीच बीच मे आने वाले कुछ सीन जिनका कोई सेंस समझ मे नही आता और कुछ ऐसी बातें जो जिनका कोई लॉजिक ही नही है। अगर इन चीजों पर थोड़ा सा ध्यान दिया जाता तो सीरीज और पर्फेक्ट हो सकती थी फिर भी छोटी मोटी गलतियों पर ध्यान न दे तो ताजा खबर मनोरंजन के हिसाब से अच्छी सीरीज है। 











Top Post Ad

Below Post Ad