Header Ad

Tu Jhoothi Mein Makkar Movie Release Date : पहली बार मे ही रणवीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने जीता लोगों का दिल।

Tu Jhoothi Mein Makkar Movie Release Date : पहली बार मे ही रणवीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने जीता लोगों का दिल। 


Tu Jhoothi Mein Makkar Trailer : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर् रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'तु झूठी में मक्कार' का ट्रेलर 23 जनवरी को रिलीज़ हो चुका है। ट्रेलर मे पहली बार रणवीर और श्रद्धा की जोड़ी देखने मिल रही है और फैंस के लिए इन दोनों स्टार्स को एक फेम मे देखना किसी ट्रीट से कम नही है। ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया जो महज 2 घंटे के अंदर 2 मिलियन से ज्यादा व्यू अपने नाम कर चुका है फैंस इसके ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे है। और देखते ही देखते ये यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है ट्रेलर मे रणवीर और श्रद्धा की केमिस्ट्री को देखने के बाद दर्शकों का कहना है की हम बॉलीवुड को नज़र कर सकते है लेकिन इन दोनों की जोड़ी को नही। इसके अलावा फैंस इस फिल्म को लेकर इसलिए भी एक्साईटेड है क्योंकि इस फिल्म मे नये जमाने का प्यार दिखाया जायेगा। फिल्म मे दिखाया जायेगा की लोग किस तरीके से प्यार के नाम पर टाइम पास करके निकल जाते है। फिल्म के टाइटल भी काफी अनोखा है जो फैंस को आकर्षित करने मे कोई कसर नही छोड़ रहा है। इसलिए लोग डबल पॉवर के साथ लव रंजन की इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे है। 

वैसे बता दे की पिछली बार रणवीर कपूर को आलिया भट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' मे देखा गया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी और श्रद्धा कपूर को पिछली बार वरुण धवन की फिल्म भेड़िया के एक गाने मे स्पेशल रोल मे देखा गया था यानी की लंबे समय से श्रद्धा की कोई भी फिल्म रिलीज़ नही हुई है। लेकिन अब श्रद्धा एक बार फिर रणवीर कपूर के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए आ रही है। 

Tu Jhoothi Mein Makkar Movie Cast : 

Ranvir Kapoor, Shradha Kapoor, Anubhav Singh Bassi, Dimpal Kapadiya. 

Tu Jhoothi Mein Makkar Movie Release : बता दे की मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ को होली के मौके पर सेट किया है यह फिल्म 8 मार्च को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 



Top Post Ad

Below Post Ad