Header Ad

Top 5 South Indian Suspence Thriller Movies Dubbed In Hindi : थ्रिलर फिल्मों के है शौकीन तो इन्हे बिल्कुल भी मत छोड़ना

मिस्ट्री थ्रिलर फिल्में ऐसी फिल्में होती है जो हमारे दिमाग को चैलेंज करती है तो आज हम आपको Top 5 South Indian Crime Thriller Movies बतायेंगे जो आपको अच्छी हिंदी डबिंग के साथ यूट्यूब और ओओटी पर देखने मिल जायेंगी। अगर आपको भी मेरी तरह दिमाग घुमा देने वाली फिल्में देखना पसंद है तो यह लिस्ट आपके लिए बहुत ही किफायती साबित हो सकती है।

Suspence Thriller Movies In Hindi Dubbed


1. Heaven

कहानी मर्डर मिस्ट्री के इर्द गिर्द लिखी गई है जिसमे दिखाया जाता है की एसआई पीटर के बेटे स्टेबिन की रहस्यमयि तरीके से हत्या हो जाती है जब वह अपने क्लासमेट के घर जाता है। स्टेबिन के साथ साथ उसके क्लासमेट और कुछ परिवार के सदस्यों को भी अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है केस पुलिस के हाथ लगता है और जाँच मे पता चलता है की घर मे हत्यारे चोरी करने के लिए घुसे थे प्रोटोकॉल की वजह से पीटर को इस केस से दूर रखा जाता है लेकिन एसपी से अच्छी दोस्ती होने के कारण उसे समांतर जाँच करने की इजाजत दी जाती है अब पीटर अपने बेटे के हत्यारों को कैसे पकड़ेगा यह आपको फिल्म मे देखना होगा। स्टोरी काफी थ्रिलिंग है जिसमे आपको  सस्पेंस भी बढ़िया दर्जे का देखने मिल सकता है। इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है।

2. D Block

कहानी जंगल के बीचो बीच बने एक कॉलेज की है जहां से एक बाद एक लड़किया गायब हो रही है। गायब करने के बाद इन लड़कियों को बेरहमी से मार दिया जाता है अब इसके पीछे कौन है यह कोई नही जानता इन घटनाओ से परेशान होकर उसी कॉलेज के स्टूडेंट इस केस को इंवेस्टिगेट करने की कोशिश करते है। अब यह स्टूडेंट कॉलेज मे हो रही हत्याओ के पीछे का राज सुलझाकर कैसे कातिल को सबक सिखायेंगे यही आगे की कहानी मे दिखाया जायेगा। यह एक जबरदस्त सस्पेंस मूवी है जिसमे आपको ढेर सारे ट्विस्ट देखने मिलेंगे इतना ही नही फिल्म का क्लैमेक्स आपके होश उड़ा देगा। आप इस फिल्म को हिंदी मे प्राइम वीडियो पर देख सकते है।

3. Ankhein 1/2

एक फैमिली ने एक आदमी का खून करके उसकी बॉडी को ऐसी जगह पर दफन किया है जिसके बारे मे उस फैमिली के मुख्य आदमी के अलावा और कोई नही जानता। सबसे खतरनाक बात यह है की जिस आदमी का खून हुआ है वह कोई और नही बल्कि एक पुलिस अफसर का बेटा है अब पुलिस कैसे उस आदमी की लाश को ढूढेंगी और कैसे इस फैमिली का पर्दाफास होगा यह आपको फिल्म मे देखना होगा दरअसल यह फिल्म मोहनलाल की दृष्यम की रीमेक है जिसे हिंदी मे भी डब किया गया है फिल्म का प्लॉट काफी तगड़ा है जो आपको आखिर तक बांधकर रखेगा। इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते है।

4. Hit : The Second Case

फिल्म की कहानी मे दिखाया जाता है की एक साइको खून करने के बाद बॉडी पार्ट को दूसरे किसी आदमी के बॉडी पार्ट से बदल देता है जिसके बात सबूत ढूँढना और यह पता करना की बॉडी किसकी है पुलिस के लिए बहुत ही मुश्किल हो जाता है। अब किसका खून हुआ और उस साइको ने कितनों का खून किया है वह साइको इन हत्याओं को अंजाम क्यु देता है और सबसे बड़ा सवाल की पुलिस इस खतरनाक साइको तक कैसे पहुँच पायेगी इन सभी सवालों के जवाब आपको फिल्म मे ढूढने होंगे कहानी काफी इंट्रेस्टिंग है जिसमे आपको लाजवाब इंवेस्टीगेशन मे शामिल होने का मौका मिलेगा। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आप इस केस मे शामिल हो सकते है।

5. Gargi

फिल्म की कहानी गार्गी नाम की एक स्कूल टीचर की  है जो अपने माता पिता के साथ एक सादा जीवन जीती है लेकिन उनकी लाइफ मे समस्या तब आती है जब गार्गी के पिता को 9 साल की बच्ची का रेप करने के मामले मे 4 और अपराधियों के साथ पकड़ लिया जाता है। यह घटना गार्गी को अंदर तक झकझोर कर देती है। गार्गी इस केस को लड़ने के लिए एक ऐसे वकील की मदद लेती है जो हकलता है अब इस हकले वकील के साथ गार्गी अपने पिता को बेगुनाह कैसे साबित करेगी और ऐसा करने के लिए उसे कौन कौन सी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा यह आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा। गार्गी एक इमोशनल कहानी है जिसमे सस्पेंस और थ्रिल का तड़का लगाया गया है आप इस जबरदस्त फिल्म को सोनिलिव पर देख सकते है।

Top Post Ad

Below Post Ad