Header Ad

Hera Pheri 3 Release Date : रोते हुए को फिर से हँसाने आ रही हेरा फेरी 3 जानिए कब होगी रिलीज़।

Hera Pheri 3 Release Date : रोते हुए को फिर से हँसाने आ रही हेरा फेरी 3 जानिए कब होगी रिलीज़। 

Hera Pheri 3 Release Date


वो फिल्म जो रोते हुए को भी हँसा दे उसको कहते है 'हेरा फेरी' यह वही फिल्म है जिसका नाम सुनते ही चेहरे पर खुशी और होंठों पर मुस्कुराहट आ जाती है। ऐसे मे 23 साल बाद मेकर्स द्वारा फिल्म के तीसरे पार्ट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करना यह बात फैंस के लिए किसी त्यौहार से कम नही है।फेरी आज से 23 साल पहले 'हेरा फेरी' से बाबू, राव, और श्याम ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया था। इन तीनों की जोड़ी ने फैंस को इस कदर गुदगुदाया था की आज लोग टीवी पर इस फिल्म को देखते ही हंस पड़ते है। 


23 साल पहले रिलीज़ हुई थी 'हेरा फेरी'


23 साल पहले जब यह फिल्म लोगों के सामने आई तो फिल्म ने लोगों को खूब हसाया और फिर इसके दूसरे पार्ट यानी की 'फिर हेरा फेरी' ने कहानी को आगे बढ़ाते हुए मनोरंजन को दोगुना कर दिया जिस वजह से फिल्म के दोनों ही पार्ट काफी सफल साबित रहे। अब फिल्म का तीसरा पार्ट भी बहुत जल्द आने वाला है। रिपोर्ट के मुताबित फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है कुछ दिनों पहले फिल्म के मेकर्स इसकी कास्टिंग को लेकर काफी कंफ्यूज थे चर्चा तो यह भी रही की अगले पार्ट मे अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट किया जायेगा। लेकिन अब सारी अटकले समाप्त हो चुकी है क्योंकि राजू एक बार फिर अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। जी हाँ दोस्तों आपकी पसंदीदा जोड़ी यानी की परेश रावल, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार आपका मनोरंजन करने के लिए आने वाले हैं

Hera Pheri 3 Release Date 

जानकारी के अनुसार इस फिल्म का निर्देशन अनीस बाजमी नही बल्कि फरहाद शामजी करेंगे। वही फिरोज नडियालवाला के एम्पायर स्टूडियो मे फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

Top Post Ad

Below Post Ad