Header Ad

Dream Girl 2 Release Date : अनोखे अंदाज मे किया आयुष्मान ने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान जाने कब होगी रिलीज़।

Dream Girl 2 Release Date : अनोखे अंदाज मे किया आयुष्मान ने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान जाने कब होगी रिलीज़। 


Dream Girl 2 Release Date : बॉलीवुड के वर्शटाइल एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ऐलान हो चुका है फिल्म 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। बता की ड्रीम गर्ल 2 का प्रोमो टीजर बड़े ही मजाकिया अंदाज मे रिलीज़ किया गया है जिसे देखने के बाद आयुष्मान के फैंस खुशी के मारे झूम उठे है। टीजर को देखने पर पता चलता है की इस बार पूजा यानी की आयुष्मान खुराना अनोखे अंदाज मे एंट्री करेंगे। 


ड्रीम गर्ल के रिलीज़ की घोषणा बड़े ही चुलबुले और नॉटी अंदाज मे की गई है जिसमे अभिनेता आयुष्मान खुराना पूजा बनकर पठान यानी की शाहरुख खान से फोन पर फ्लर्ट करते नजर आ रहे है। पूजा पठान से पूछती है की कैसे हो तो पठान जवाब मे कहता है की पहले से ज्यादा अमीर इसके बाद पठान बोलता है की 4 साल बाद तुम्हारी आवाज सुन रहा हु कैसी हो तुम तब पूजा कहती है की पहले से ज्यादा स्वीट और ब्यूटिफुल। जी हाँ दोस्तों आयुष्मान पहले सिर्फ लड़की की आवाज से लोगों को रिझाते थे अब मामला पूरा उलट चुका है अब वो खुद लड़की बनकर लोगों का मनोरंजन करेंगे। आयुष्मान का यह अवतार लोगों को खूब हैरान कर रहा है और दर्शक आयुष्मान को पूजा के रूप मे देखने के लिए बेकरार हो गए है। अब देखना यह होगा की फिल्म मे आयुष्मान दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरने मे कामयाब होते है या नही। 


बालाजी मोशन पिक्चरस के बैनर तले बन रही ड्रीम गर्ल 2 बेहद सफल रही ड्रीम गर्ल का सिक्वल होने वाली है जिसने 2019 मे दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। इसके सफल होने की सबसे बड़ी वजह कांसेप्ट और आयुष्मान की एक्टिंग थी। फिल्म मे आयुष्मान को एक ऐसे आदमी के किरदार मे दिखाया गया था जो औरत की आवाज निकाल सकता था। इस कांसेप्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था। 


Dream Girl 2 Cast (कास्टिंग) 


ड्रीम गर्ल 2 मे आयुष्मान खुराना के अलावा अनन्या पांडे, विजय राज, रामपाल यादव, सीमा पहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर और मन्जोत सिंह मुख्य किरदारों मे नजर आने वाले है। इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है जबकि एकता कपूर फिल्म की प्रोड्यूसर है। 

Top Post Ad

Below Post Ad