Header Ad

Martin Movie Release Date : धमाकेदार है मार्टिन का टीजर अब केजीएफ स्टाइल मे होगी पाकिस्तान से जंग।

'Martin' Movie Release Date : धमाकेदार है मार्टिन का टीजर अब केजीएफ स्टाइल मे होगी पाकिस्तान से जंग। 


'Martin' Movie Teaser : कन्नड फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन स्टार ध्रुव सरजा की आने वाली पैन इंडिया फिल्म मार्टिन का फर्स्ट टीजर रिलीज़ हो चुका है। वैसे तो अभिनेता ध्रुव सरजा अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतते रहते है। लेकिन इस समय ध्रुव अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म मार्टिन के टीजर से खूब सुर्खिया बटोर रहे है। इस टीजर ने आते ही पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। लोग टीजर को केजीएफ से जोड़कर देख रहे है लेकिन ऐसा कुछ भी नही है टीजर देखने पर पता चलता है की यह फिल्म केजीएफ से बिल्कुल अलग होने वाली है। टीजर एक्शन और थ्रिल से भरपूर है जिसमे कई ऐसे भी सीन्स दिखाये गए है जिन्हें देखने के बाद आप दातों तले उंगलियाँ चबाने पर मजबूर हो जायेंगे। टीजर मे ध्रुव सरजा का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी लाजवाब दिखता है। 


बाजाफाड़ है 'मार्टिन' का टीजर 


करीब ढाई मिनट लंबे इस टीजर को इस तरह से एडिट किया गया है जिसे देखने के बाद एक्साईटमेंट लेवल कई गुना बढ़ जाता है। बैकग्राउंड म्युज़िक धांसू है जो एक अलग ही लेवल की खुजली मन मे पैदा करता है टीजर की शुरुआत मे ध्रुव सरजा को पाकिस्तानी दुश्मनो से लोहा लेते दिखाया गया है वैसे टीजर को बड़े ही उम्दा प्रकार से एडिट किया गया जिस वजह से फिल्म की कहानी बिल्कुल भी पता नही चलती लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है की कहानी का एंगल हिंदूस्तान और पाकिस्तान के बीच होगा। टीजर मे एक दो नही बल्कि ढेरों एक्शन सीन्स की हल्की हल्की झलकिया दिखाई गई है जिन्हे देखना का मजा ही अलग है। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन एपी अर्जुन ने किया है। 


'Martin' Movie Release Date : यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी जिसे हिंदी, कन्नड, तमिल, तेलुगु और मल्यालम मे भी रिलीज़ किया जायेगा। फिल्हाल फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान नही किया गया है लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है की फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी। 

Top Post Ad

Below Post Ad