Header Ad

Michael Movie Review : दमदार एक्शन से भरपूर है संदीप किशन की पहली पैन इंडिया फिल्म, विजय सेतुपति लगे बवाल

Michael Movie Review : दमदार एक्शन से भरपूर है संदीप किशन की पहली पैन इंडिया फिल्म, विजय सेतुपति ने फिर दिखाया जलवा। पढ़िये रिव्यू -

Michael Movie Review By filmifresh


Michael Movie : इन दिनों साउथ फिल्में बॉलीवुड को भारी टक्कर दे रही है। एक के बाद एक साउथ फिल्मों का जलवा दुनियाभर मे दिखने लगा है। आज इस कड़ी मे एक्टर संदीप किशन और विजय सेतुपती के लीड रोल वाली फिल्म 'माइकल' भी कदम रख चुकी है। माइकल एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमे आपको पहली बार विजय सेतुपति और संदीप किशन की जोड़ी का डेडली कॉम्बिनेशन देखने मिलेगा। एक तरफ विजय ने दमदार गैंगस्टर की भूमिका अदा की है तो दूसरी तरफ संदीप किशन है जिन्होंने माइकल नाम के मजनू की भूमिका अदा की है यह मजनू अपने प्यार के लिए किसी भी हद तक जा सकता है इन दोनों के अलावा फिल्म मे गौतम मेनन भी है जिनका रोल काफी खतरनाक प्रकार का है। बता दे की यह एक पैन इंडिया फिल्म है जिसका निर्देशन रंजीत जयाकोडी ने किया है। 


Michael Movie Story (माइकल मूवी स्टोरी) 


माइकल औरतो के हुस्न का मायाजाल और अंडर वर्ल्ड की कहानी है। इस फिल्म की कहानी काफी अलग और यूनिक है जिसे सीधा सीधा बताकर मे कोई स्पॉइलर नही देना चाहता क्योंकि अगर आपको कहानी यही पर पता चल गई तो पूरा एक्साईटमेंट खत्म हो जायेगा और सिनेमाघरों तक जाने का कोई मतलब नही निकलेगा। फिर भी थोड़ा सा हिंट दे तो माइकल रोमांस और क्राइम से भरे रिश्तों के बेहद खतरनाक अंजाम की कहानी है जिसमे माइकल अपने प्यार को इंसाफ तक पहुंचाने के लिए अंडर वर्ल्ड से टकरा जाता है। 


Michael Movie Review (जानिए कैसी है माइकल) 


कुछ फिल्में ऐसी होती है जिन्हे एक बार देखने से मन नही भरता और कुछ फिल्में ऐसी होती है जिन्हे दोबारा देखने का मन नही करता तो इन दोनों प्रकार की फिल्मों मे सबसे बड़ा अंतर फिल्म की कहानी और उन्हे दिखाने का तरीका होता है अगर कहानी और स्क्रीनप्ले अच्छा होगा तो जाहिर सी बात है की फिल्म भी अच्छी होगी। माइकल भी एक अच्छी कहानी और कसे हुए स्क्रीनप्ले वाली फिल्म है जो आपको शुरू से आखिर तक एंटरटेन करने का वादा करती है। फिल्म मे आपको हाईवोल्ट खूनखराबा और हड्डीतोड़ एक्शन सीन भरपूर देखने मिलेंगे। एक्शन के अलावा फिल्म मे रोमांस भी है जो इस कहानी को और शानदार बनाता है। यह मासी और क्लासि दोनों तरह का सिनेमा है जो मूवी लवर्स को संतुष्ट करने मे कोई कसर नही रखता। फिल्म के विजुअल्स, कलर ग्रेडिंग और बैकग्राउंड म्युज़िक उच्च दर्जे का है। फिल्म मे एक से बढ़कर एक डायलॉग है जिन्हे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते है जैसे ''जो प्यार मे बर्बाद न हो वो जिंदगी किस काम की''। टैलेंटेड कास्ट पब्लिक को सिनेमाघरों तक खीचकर लाने के लिए पर्याप्त होती है। और इस चीज मे फिल्म के मेकर्स मास्टरमाइंड निकले उन्होंने साउथ के दो ऐसे धमाकेदार सितारों को एक फेम मे लाकर खड़ा कर दिया जिन्हे एक साथ देखना ऑडिएंस के लिए किसी ट्रीट से कम नही है। माइकल के किरदार के लिए संदीप किशन का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखते ही बनता है उन्होंने माइकल के काल्पनिक रोल को सजीवन जीने की कोशिश की है रोमांस हो या एक्शन संदीप दोनों मे ही सहज लगे। विजय सेतुपती एक परफेक्ट एक्टर है जो अपने हर केरेक्टर से लोगों का दिल जीत लेते है उन्होंने इस फिल्म मे भी एक बेहतर पेशकश दी है गौतम मेनन भी अपने स्पेशल रोल मे काफी स्पेशल लगे इनके अलावा अन्य कलाकारों ने भी उम्दा काम किया है। कुल मिलाकर यह एक शानदार फिल्म है अगर मूवी लवर है तो आपको यह फिल्म मिस नही करनी चाहिए। 













Top Post Ad

Below Post Ad