Header Ad

The Night Manager Review In Hindi : एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है सीरीज रोमांच ऐसा की रातों की नींद उड़ जाए।

The Night Manager Webseries Review In Hindi : एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है सीरीज रोमांच ऐसा की रातों की नींद उड़ जाए। 

The Night Manager Webseries Review In Hindi

The Night Manager Webseries : अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर् वेबसीरीज 'द नाइट मैनेजर' आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है। यह सीरीज इसी नाम से आई ब्रिटिश सीरीज का हिंदी रूपांतरण है। जिसका निर्देशन संदीप मोदी ने किया है सीरीज मे आपको आदित्य और अनिल के अलावा शोभिता धुलिपला, शास्वत चटर्जी और टिल्टोमा सोमे जैसी टैलेंटेड कलाकारों की टोली देखने मिलेगी। यह एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसमे आपको बदले की खतरनाक कहानी भी देखने मिलेगी। यह दूसरी बार है जब अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे है इससे पहले दोनों मलंग मे देखने मिले थे। 


The Night Manager Webseries Story (क्या है सीरीज की कहानी) 


सीरीज की कहानी को द नाइट मैनेजर नामक उपन्यास से लिया गया है। कहानी शान सेनगुप्ता नाम के एक ऐसे मैनेजर की है जो एक बड़ी सी होटल मे नाइट शिफ्ट मे काम करता है। संयोग ऐसा बनता है की उसे नाइट शिफ्ट के दौरान एक महिला की मदद करनी पड़ती है। यह महिला कोई साधारण महिला नही बल्कि एक ऐसे ताकतवर आर्मस डीलर की पत्नी है। जिसे इंडिया की खुफिया एजेंसिया सालों से ढूँढ रही है। सिर्फ एक मदद इस मैनेजर की पूरी लाइफ बदल देती है क्योंकि मदद के बदले शान को डीलर की पूरी लंका शभालने का मौका मिल जाता है। शान का भी एक भयानक पास्ट है जिससे वह पीछा छुड़ाने की कोशिश करता है। लेकिन खुफिया एजेंसी शान को ऐसे मकड़जाल मे डाल देती है जहां से वह तमाम कोशिशो के बाद भी नही निकल पाता। 


The Night Manager Webseries Review (द नाइट मैनेजर रिव्यू) 


सीरीज की कहानी उन लोगों के लिए बिल्कुल नई है जिन्होंने इसका ब्रिटिश वर्जन नही देखा अगर आप  इस सीरीज को पहली बार देख रहे है तो आपको भी इस सीरीज की कहानी मे नयापन लगेगा। कहानी शुरूआती एपिसोड से लेकर अंतिम एपिसोड तक लटका कर रखने मे कामयाब होती है। बीच बीच मे बहुत से ऐसे चौकाने वाले ट्विस्ट सामने आते है जो आपको एक भी मिनट के लिए भी सीरीज स्किप करने का मौका नही देंगे सस्पेंस की भी कमी नही है हालांकि एपिसोड की लंबाई थोड़ी अधिक है। जिसका ज्यादा असर कहानी पर नही पड़ता सीरीज का निर्देशन लाजवाब है निर्देशक ने बड़े उम्दा ढंग से एक ब्रिटिश कहानी को इंडियन जायके के साथ स्क्रीन पर पेश किया है सीरीज मे कई बदलाव देखने मिलते है जो इसे ब्रिटिश 'द नाइट मैनेजर' से अलग बनाते है। बैकग्राउंड म्युज़िक कुछ खास नही है पर इसे काम चलाउ की स्तिथि मे रखा जा सकता है। डायलॉग दमदार है जो कहानी और निर्देशन के अलावा इसका तीसरा प्लस पॉइंट है। सीरीज मे आदित्य रॉय कपूर ने नाइट मैनेजर और सेक्रेट एजेंट शान के रोल मे दमदार अभिनय पेश किया है उनकी एक्टिंग अनिल कपूर पर भी भारी पड़ती है वैसे अनिल कपूर भी अर्मस् डीलर शैलेंद्र रुंगटा के रोल मे कुछ कम नही लगे। हालांकि अन्य कलाकारों ने भी अपना पूर्ण देने की अच्छी कोशिश की है। 

Top Post Ad

Below Post Ad