Header Ad

Ravanasura Movie Release Date : जबरदस्त एक्शन अवतार मे दिखेंगे मास महाराजा रवि तेजा

Ravanasura Movie Teaser, Trailer, Review, Cast, Release Date In Hindi

Ravanasura movie Release date


मास महाराजा रवि तेजा की मोस्ट अवेटेड फिल्म Ravanasura का रोमांचक ट्रेलर सामने आ चुका है। रवि तेजा साउथ के वो अभिनेता है जो अपने धासु एक्शन और कॉमेडी के लिए जाने जाते है। इसी दोहरे अंदाज के कारण उनकी साउथ के अलावा नॉर्थ बेल्ट मे भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यूट्यूब पर उनकी हिंदी डब्बड फिल्मों पर अच्छे खासे व्यू आते है जो दर्शाता है की नॉर्थ मे भी उनके काफी फैंस है जो उनकी फिल्मों को दिल से देखते है तो रवि तेजा की नई फिल्म का ट्रेलर सामने आना फैंस के लिए बहुत ही खुशी की बात है। रावनअसुरा मे आपको मास महाराजा के अलावा और भी कई दिग्गज कलाकारों की टोली देखने मिलेगी। 


Ravanasura Movie Trailer 


फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है जिसमे आपको रवि तेजा की धुआँधार एक्टिंग देखने मिलेगी कही वो जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे है तो कही रोमांस की झलक दिखाते है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही मे रिलीज़ किया गया जिसे यूट्यूब पर फैंस की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और लोग ट्रेलर को जमकर पसंद भी कर रहे है। ट्रेलर मे आपको सस्पेंस और थ्रिल् का भी अहसास होगा जो फिल्म के लिए आपकी बेताबी बढ़ा देगा इतना ही नही धासु एक्शन अपने आप मे एक अलग चुलबुली पैदा करती है। ट्रेलर के क्लैमेक्स सीन मे एक बहुत बड़ा सरप्राइज देखने मिलेगा जो आपके रोंगटे तक खड़े कर सकता है। 


Ravanasura Movie Cast in Hindi


रवि तेजा, सुशांत, अनु इमैनुएल, फारिया अब्दुल्ला, मेघा आकाश। 


Ravanasura Movie Release Date 

इस फिल्म के लिए आपको ज्यादा इंतज़ार करने की जरूरत नही है क्योंकि यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 मे वर्ल्डवाइड रिलीज़ के लिए तैयार है। 

Top Post Ad

Below Post Ad