Header Ad

Hunter Web Series Review In Hindi : तोड़फोड़ एक्शन सिक्वेंस और थ्रिल से भरपूर है सुनील शेट्टी की यह वेबसीरीज

Hunter Webseries Review In Hindi : तोड़फोड़ एक्शन सिक्वेंस और थ्रिल से भरपूर है सुनील शेट्टी की यह वेबसीरीज

Hunter Webseries Review In Hindi


Hunter : Tootega Nahi Todega - काफी समय से अभिनेता सुनील शेट्टी अपनी वेबसीरीज हंटर को लेकर चर्चा मे थे। एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हुई 'धारावी बैंक' के बाद अब उनकी एक्शन थ्रिलर वेबसीरीज 'हंटर' फैंस के बीच अच्छा खासा बज क्रियेट कर रही थी और आज यह सीरीज एमाजॉन मिनी टीवी पर रिलीज़ हो चुकी है। सीरीज मे सुनील शेट्टी ने एक धासु पुलिस अफसर एसीपी विक्रम की मुख्य भूमिका अदा की है। शो मे सुनील के साथ एशा देओल, राहुल देव, करणवीर शर्मा और बरखा विष्ट भी अहम किरदारों मे नजर आये है। बता दे की इस सीरीज का निर्देशन प्रिंस धीमान और आलोक बत्रा ने किया है। 


Hunter Webseries Story In Hindi (हंटर वेबसीरीज स्टोरी इन हिंदी) 


हंटर की कहानी को एसीपी विक्रम के इर्द गिर्द लिखा गया है। विक्रम एक ऐसे पुलिस अफसर है जिनके काम करने का तौर तरीका बिल्कुल अलग है। विक्रम इतना ताकतवर है की वो अकेले ही पूरी सेना को धूल चटा सकता है लेकिन विक्रम की लाइफ मे बड़ा मोड़ तब आता है जब उन्हे एक गुमशुदा महिला को ढूढने का मौका मिलता है। यह मौका उन्हे अपने बदले की तरफ भी ले जाता है क्योंकि उनका पास्ट भी काफी भयानक था और इसके जिम्मेदार भी वही लोग थे जिन्होंने उस महिला को किडनेप किया था। इस दौरान विक्रम कई मुसीबतो से निपटना पड़ता है। जब विक्रम को झूठे केस मे फसाया जाता है तब मुंबई की पुरानी गंदगी को साफ करने की कोशिश करता है अब विक्रम अपने इस मिशन मे किस हद तक सफल होगा आपको सीरीज मे देखना होगा। 


Hunter Webseries Review In Hindi (हंटर वेबसीरीज रिव्यू इन हिंदी) 


हंटर एक जबरदस्त एक्शन थ्रिलर वेबसीरीज है सीरीज की कहानी फ्रेश नही है लेकिन कहानी को बड़ी चतुराई के साथ लिखा गया है। और पठकथा भी काफी शानदार है जो आपको एक आकर्षक जर्नी की तरफ ले जाएगी। इस 8 एपिसोड वाली सीरीज मे आपको कई ऐसे ट्विस्ट भी देखने मिलेंगे जो आपके रोंगटे खड़े कर सकते है। सीरीज का म्युजिक बेमिसाल है जिसे बॉलीवुड के क्लासिकल गानो से तराशा गया है डायलॉग भी काफी दिलचस्प है। बात करे सुनील शेट्टी की तो उनके लुक से लेकर परफॉर्मेंस तक सब कुछ उम्दा था। उनकी एक्टिंग स्किल को देखते हुए कहा जा सकता है की वो आज भी एक्टिंग के मामले मे बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकारों को टक्कर दे सकते है। इनके अलावा एशा देओल ने फ्रीलांस जरनालिस्ट के किरदार मे जान फूकने का काम किया है उनकी एक्टिंग का जादू पूरी सीरीज के अंदर धूम मचाता है। राहुल देव और बरखा विष्ट भी अपने किरदारों मे खूब जमे। 




Top Post Ad

Below Post Ad