Header Ad

Kabzaa Movie Review In Hindi : हड्डीतोड़ एक्शन और जबरदस्त सस्पेंस से भरपूर है किच्चा सुदीप की फिल्म

Kabzaa Movie Review In Hindi : हड्डीतोड़ एक्शन और जबरदस्त सस्पेंस से भरपूर है किच्चा सुदीप की फिल्म  जानिए देखे या नही



Kabza Movie Review : अभिनेता उपेंद्र और किच्छा सुदीप की फिल्म 'कब्ज़ा' रिलीज़ हो चुकी है। कब्ज़ा एक धासु एक्शन पैक पिरीयड ड्रामा फिल्म होने वाली है। जिसकी कहानी को आज़ादी के पहले यानी की 1945 के दसक मे सेट किया गया है। इसमे आपको इन दोनों बड़े सुपरस्टार्स के अलावा शिवा राजकुमार, श्रेया शरण, मुरली शर्मा और नवाब शाह के अलावा कई अन्य दमदार कलाकार अहम रोल करते नजर आयेंगे कुछ दिनों पहले 'कब्ज़ा' का छोटा सा टीजर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था और तब से लेकर अब तक फिल्म अच्छा खासा हाईप बना चुकी है। इसी हाईप को देखते हुए ट्रेलर को दर्शकों द्वारा अच्छा खासा रिस्पांस दिया जा रहा है। दोस्तो कन्नड फिल्म इंडस्ट्री तेजी से आगे बढ़ रही है 'केजीएफ' और 'कांतारा' के बाद 'कब्ज़ा' इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण बन सकती है। दर्शकों को उम्मीद है की यह फिल्म भी सबकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। बता दे की कब्ज़ा एक पैन इंडिया फिल्म है जिसका निर्देशन आर चंद्रु ने किया है। 


Kabza Movie Trailer (कैसा है कब्ज़ा का ट्रेलर) 


यह ट्रेलर लगभग 3 मिनट लंबा है जिसकी शुरुआत धासु बैकग्राउंड म्युज़िक के साथ होती है ट्रेलर के शुरुआत मे ही हिंट दे दिया जाता है की कहानी 1945 के दसक मे सेट की गई। आगे दिखाया जाता है की कुछ लोग एक रैली मे वंदे मातरम का नारा लगाते दिखाई देते है। इसके बाद ट्रेलर मे दिखाया जाता है की एक अंग्रेज हिंदुस्तानियों को गाली देता है और फिर होती है एक गैंगस्टर की एंट्री जो पूरा माहौल बदल देता है। ट्रेलर जबरदस्त एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है। इसमे हल्की हल्की 'केजीएफ 3' की झलक भी मिलती है। ट्रेलर मे विजुअलस्, बैकग्राउंड म्युज़िक और एक्शन सिक्वेंस टॉप लेवल के देखने मिलते है। इसके अलावा डायलॉग भी जबरदस्त है जो आते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे है। सुपरस्टार उपेंद्र को उनके लुक और उनकी परफॉर्मेंस को एक गैंगस्टर के रूप मे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और दर्शकों द्वारा उम्मीद की जा रही है की यह फिल्म भी केजीएफ की तरह बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ेगी। आपकी निजी राय क्या है कॉमेंट करके बताये


Kabzaa Movie Release Date : 

कब्ज़ा एक पैन इंडिया फिल्म है जो हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, और कन्नड भाषा मे 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 

Top Post Ad

Below Post Ad