Header Ad

Mirzapur Season 3 Web Series Update : क्या सच में जिंदा बचेंगे मुन्ना भैया? या होगा गुड्डू का मिर्जापुर पे राज

Mirzapur Season 3 Web Series : क्या सच में जिंदा बचेंगे मुन्ना भैया? या होगा गुड्डू का मिर्जापुर पे राज

Mirzapur Season 3


2018 मे बनी एक ऐसी भारतीय सीरीज जिसने आते ही पूरे देश मे अपना डंका बजा दिया। गाली गलौच और खूनखराबा ऐसा की डर के मारे आपके पसीने छूट जाए और बोल्डसीन भी ऐसे की आप शर्म से पानी पानी हो जायें इतना सब होने के बाद भी वेबसीरीज सुपरहिट रही। सीरीज के बहुत सारे संवाद ऐसे है जिनपर भर-भर के मीम बनाये जाते है। हम बात करे रहे पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु भट्टाचार्य स्टारर् वेबसीरीज 'मिर्जापुर' की जिसकी कहानी, पठकथा और संवादों ने दर्शकों को दोनों सीजन मे बांधकर रखा और इसी वजह से मिर्जापुर के दोनों सीजन सुपरहिट रहे। कालीन भैया हो या गुड्डू भैया मिर्जापुर के हर एक किरदार को लोगों ने खूब प्यार दिया और अब दर्शकों की इसके तीसरे सीजन को लेकर बेसब्री बढ़ती जा रही है। बढ़ती हुई तड़प को बुझाते हुए हम आपको बता दे की मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग हाल ही मे पूरी की जा चुकी है जिसकी छोटी-बड़ी खबरे धीरे-धीरे करके सामने आने लगी है। 


आगे की कहानी जानने के लिए काफी उत्सुक है फैंस

Mirzapur Season 3


मिर्जापुर की कहानी मे आगे क्या होने वाला है इस बात को में और आप सब भी जानना चाहते है। मिर्जापुर सीजन 2 के आखिरी एपिसोड मे दिखाया गया था की मुन्ना भैया को गोली लगी है अब दर्शकों के मन मे बड़ा सवाल यह है की गोली लगने के बाद मुन्ना भैया जिंदा रहेंगे या उनका उपर के लिए टिकट कट चुका है दर्शक यह भी जानने के लिए उत्सुक है की कालीन भैया का आगे क्या होगा और क्या अब गुड्डू भैया गोलू गुप्ता के साथ मिलकर मिर्जापुर की गद्दी पर राज कर पाएंगे? कुछ दर्शकों का अनुमान यह भी है की सीजन 3 की कहानी मे गुड्डू भैया को मुन्ना भैया के कत्ल के इल्जाम मे जेल जाना पड़ेगा और मिर्जापुर की बागडोर गोलू गुप्ता के हाथ मे आ जायेगी। अंदाजा यह भी लगाया जा रहा है की कालीन भैया की पत्नी इस बार भौकाल मचायेगी और मुन्ना भैया की मौत का बदला लेंगी। बता दे की इस बार की जंग बहुत ही भयानक होगी जिसमे शरद शुक्ला और दद्दा त्यागी आग मे घी डालने का काम करेंगे। 


कब होगा मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज़


वैसे मेकर्स ने अभी तक मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज़ को लेकर कोई ऑफिशियल अपडेट नही दी है। न ही अभी तक इसका कोई टीजर या ट्रेलर देखने मिला है लेकिन मेकर्स की तैयारियों को देखते हुए कहा जा सकता है वेबसीरीज का इसी साल रिलीज़ होना तय है। 

Top Post Ad

Below Post Ad