Header Ad

Rana Naidu Web Series Review : एक्शन और थ्रिल से भरी है राणा नायडू और उसके बाप की कहानी।

Rana Naidu Web Series Review : एक्शन और थ्रिल से भरी है राणा नायडू और उसके बाप की कहानी। 

Rana Naidu Web series Review In Hindi


Rana Naidu Webseries : राणा वेंकटेस और राणा दग्गुबती स्टारर् वेबसीरीज 'राणा नायडू' आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी है यह एक क्राइम ड्रामा सीरीज है जिसमे आपको सस्पेंस और थ्रिल का फुल डॉज भी फ्री मे मिलेगा। बता दे की इन दोनों कलाकारों के अलावा शो मे आपको आशीष विद्यार्थी, अभिषेक बनर्जी, गौरव चोपड़ा, सुशांत सिंह और सुरवीन चावला अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। दोस्तो वेबसीरीज की दुनिया में क्राइम ड्रामा जॉनर एक ऐसा जॉनर जो सबका ध्यान खीचता है और क्राइम पर साउथ की पहले से ही अच्छी पकड़ है। तो जाहिर सी बात है की सीरीज मे दम है। बता दे की सीरीज का निर्देशन करण अंशुमन ने किया है। 


Rana Naidu Webseries Story (राणा नायडू वेबसीरीज स्टोरी) 


सीरीज की पूरी कहानी अपराध, पैसा और ग्लैमर की दुनिया से जुड़ी है। लेकिन इस सीरीज की थीम क्राइम से ज्यादा नागा नायडू और उसके बेटे राणा नायडू के बीच की लड़ाई लगती है। कहानी मे दिखाया जाता है की राणा नायडू मुंबई शहर का सबसे बड़ा फिक्सर है जो मोटी रकम लेकर बड़े बड़े अमीर सेलिब्रिटीज के लफड़े सुधारता है। ऐसा कोई गंदा काम नही होता जिसे राणा ने पैसे के लिए न किया हो राणा पूरी तरह से एक अय्यास टाइप का गुंडा है जो खून खराबा करते हुए आने वाले पैसे से खूब एश करता है। राणा की एक प्रेमिका भी है जिससे वो पागलों की तरह प्यार करता है लेकिन दुनिया से उसे छुपाकर रखता है। लेकिन कहानी मे यही से एक बड़ा मोड़ आता है और वो मोड़ राणा के बाप यानी की नागा नायडू के रूप मे आता है। क्योंकि राणा का खास दुश्मन कोई और नहीं बल्कि नागा है दरअसल नागा की भी एक खूंखार पास्ट हिस्ट्री है वह पांच साल बाद जेल से रिहा होता है लेकिन जब यह बात राणा नायडू को पता चलती है तो वह खुश होने की बजाय गुस्से से आग बबूला हो जाता है। यही से बाप बेटे के बीच जबरदस्त टकराव होता है। जो कहानी का मुख्य प्लॉट है अब इस युद्ध मे विजय किसकी होगी यह आपको सीरीज मे देखना होगा। 


Rana Naidu Webseries Review (राणा नायडू रिव्यू) 


सीरीज की स्टोरी दमदार है जिसमे आपको जबरदस्त थ्रिल और बाप बेटे के बीच वाली तगड़ी दुश्मनी देखने मिलेगी। यह रिश्तों की विचारों की और काम करने के तरीकों की लड़ाई है। बेटा शेर है तो बेटा सवाशेर है। राणा नायडू पूरी तरह से क्राइम, एक्शन, रोमांस और थ्रिल का फुल कॉकटेल है। सीरीज का निर्देशन लाजवाब है जिसमे बारीक से बारीक कमी को आखिरी एपिसोड तक पूरा करने की कोशिश की है सीरीज का क्लैमेक्स जिस तरह से सेट किया गया है वह आपके रोंगटे खड़े कर देगा। राणा नायडू का किरदार अपने आप में बेहद प्रॉफेशनल है। लंबे चौड़े आदमी के रूप मे उनका किरदार काफी आकर्षक करता है। वेंकटेश को अक्सर आपने एक अच्छे इंसान के किरदार मे देखा होगा। ऐसे मे वेंकटेश एक अपराधी के रूप मे अलग छाप छोड़ते है उनका किरदार आपको दंग कर देगा। अन्य कलाकारों ने भी अपने अपने किरदारों मे अच्छा काम किया इसमे कोई दोराय की बात नही है। कम शब्दों मे कहे तो यह एक पैसा बसूल सीरीज है। 









Top Post Ad

Below Post Ad