Header Ad

United Kacche Web Series Review In Hindi : हसी ठिठोली कर प्रवासियों की मजबूरी दिखाता है सुनील ग्रोवर का यह शो

United Kacche Web Series Review In Hindi : हसी ठिठोली कर प्रवासियों की मजबूरी दिखाता है सुनील ग्रोवर का यह शो

United Kacche webseries Review in Hindi


United Kacche Webseries : सुनील ग्रोवर की नई वेबसीरीज United Kacche आज जी5 पर रिलीज़ हो चुकी है। यह जी5 के साथ दूसरी सीरीज है क्योंकि वह सनफ्लोवर मे भी बतौर लीड रोल अपना हुनर दिखा चुके है सुनील ग्रोवर एक जबरदस्त है कॉमेडियन जिनकी एक्टिंग का जादू हर कोई मानता है। यह उनकी एक शानदार कॉमेडी ड्रामा सीरीज है। जिसमे आपको निखिल विजय, सपना पब्बी, मनु ऋषि, नयानी दीक्षित, सतीश शाह, नीलू कोहली और दीक्षा पुनेजा अहम किरदारों मे देखने मिलेगी। बता दे की इस सीरीज का निर्देशन मानव शाह ने किया है।


United Kacche Webseries Story in Hindi


यह पंजाब के एक देसी बॉय टैंगो की कहानी है जो विदेश मे बसने के अपने सपनो को पूरा करने के लिए पुष्तो की जमीन गिर्मी रखकर इंग्लैंड जाता है। उसे यह सपना किसी और से नही बल्कि अपने दादा और पिता से मिला है जो खुद भी विदेश मे रहकर सफल जीवन जीने का सपना देखते थे। उसी सपने के लिए टैंगो भी किसी तरह टूरिस्ट वीजा पर इंग्लैंड चला जाता है। कहानी मे असली ट्विस्ट तब आता है जब उसका वीजा समाप्त होने की कगार पर आ जाता है अगर ऐसा हुआ तो टैंगो एक अवैध प्रवासी माना जायेगा। इससे बचने के लिए टैंगो तरह तरह के जुगाड़ करता है और अपने संघर्ष को जारी रखता है अब आपको यह देखना होगा की टैंगो का कौन सा जुगाड़ उसे इंग्लैंड का स्थायी नागरिक बनने मे मदद करेगा। 


United Kacche Webseries Review In Hindi


भारतीय गणराज्य मे बहुत सारे ऐसे लोग है जो विदेशो मे जाकर रहने का सपना देखते है। और अपने इस सपने को पूरा करने के लिए तरह तरह के जुगाड़ करके विदेश जाते है ऐसे ही एक भारतीय नागरिक की कहानी कहती है यह सीरीज। सीरीज का कथानक दमदार है जिससे हर कोई आसानी से रिलेट कर सकता है। यह शो भारत,पाकिस्तान और बांग्लादेशी नागरिकों के जीवन को प्रदर्शित करता है जिन्हे इंग्लैंड मे परमानेंट रेसीडेंसी का स्टेट्स नही मिला है ऐसे लोगों को वहा कच्चे कहा जाता है। सीरीज के ज्यादतर सीन इंग्लैंड मे शूट किये गए है जो कहानी को रियल टच देने का काम करते है। शो एक मजेदार लहजे मे शुरू होता है जो आपको हस्ते गुदगुदाते प्रवासियों के जीवन की गहराई तक ले जायेगा। शो मे इमोशनल और रोमांटिक एंगल भी है जो इसे देखने लायक बनाता है। टैंगो के किरदार मे सुनील ग्रोवर मे बेहद लाजवाब एक्टिंग की है उनकी एक्टिंग का वजन पूरी सीरीज मे भारी लगता है। अन्य किरदारों ने भी शो मे बेहद अच्छा काम किया है। जैसे सपना पब्बी डेजी पटेल के किरदार मे खूब जमती है। मानव शाह का निर्देशन भी काफी अच्छा है। 



Tags

Top Post Ad

Below Post Ad