Header Ad

Upcoming Webseries And Movies In April 2023 : अप्रैल मे मृणाल ठाकुर की गुमराह सहित रिलीज़ होने वाली यह फिल्में और वेबसीरीज

Upcoming Webseries And Movies In April 2023 : अप्रैल मे मृणाल ठाकुर की गुमराह सहित रिलीज़ होने वाली यह फिल्में और वेबसीरीज 

Upcoming webseries and Movies April 2023


ओटीटी स्पेस दुनियाभर मे फैला एक ऐसा स्पेस है जहाँ प्रतिदिन कुछ न कुछ देखने मिलता है जो काफी मनोरंजक होता है इसमे वेबसीरीज, फिल्में या फिर डॉक्यूमेंट्री भी शामिल है। अगर आप इस ओटीटी स्पेस से जुड़े है और आपको अप्रैल मे आने वाले किसी शो या थियेटर मे रिलीज़ होने जा रही फिल्म की जानकारी प्राप्त करनी है तो यह लिस्ट आपके लिए है इस लिस्ट मे हमने पूरे महीने की वेबसीरीज और फिल्मों के बारे मे बताया है। 


1. Jubilee

'जुबली' प्राइम वीडियो का अपकमिंग शो है। जिसमे आपको अपारशक्ति खुराना और अदिति राव हैदरी लीड रोल मे है। इन दोनों के अलावा सीरीज मे प्रसेनजित चटर्जी, वामिका गब्बी, सिधांत गुप्ता और राम कपूर अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। सीरीज की कहानी को 1945-55 के बीच सेट किया गया है जो आजादी के तुरंत बाद फिल्म जगत मे होने वाली उबड खाबड परिस्थितियाँ पेश करती है बता दे की इस सीरीज के क्रियेटर विक्रमादित्य मोटवानी है। 

Jubilee Webseries Release Date : जुबली 7 अप्रैल से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। 

2. Romancham 

'रोमांचम' एक मल्यालम मूवी है जिसे हिंदी तमिल तेलुगु और कन्नड़ मे रिलीज़ किया जायेगा। फिल्म की कहानी 2007 मे सेट की गई है जहाँ 7 लोग मिलकर ओइजा बोर्ड खेलने के बाद खुदको भारी मुसीबत मे फसा हुआ पाते है यह एक हॉरर कॉमेडी होने वाली है जिसमे सोबिन शाहिर और अर्जुन अशोकन लीड रोल मे देखने मिलेंगे। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन जीतू माध्वन ने किया है। 

Romancham Movie Release Date : यह फिल्म 7 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। 

3.Gumraah 

गुमराह एक अपकमिंग फिल्म है जिसमे आपको आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर लीड रोल मे देखने मिलेंगे। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसकी पटकथा एक मर्डर और दो हमशक्ल सस्पेक्ट के इर्द गिर्द लिखी गई है। निर्देशन की बात करे तो वर्धान केतकर फिल्म के निर्देशक है। 

Gumraah Movie Release Date : यह फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों मे देखने मिलेगी। 

4. Ravanasura 

यह मास महाराजा रवि तेजा की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। यह फिल्म पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित होने वाली है जिसमे रवि तेजा वकील का रोल प्ले करेंगे। फिल्म मे रवि तेजा के अलावा सुशांत, अनु एमैनुअल और मेघा आकाश मुख्य किरदारों मे देखने मिलेगी। बता दे की सुधीर वर्मा इस फिल्म के निर्देशक है। 

Ravanasura Movie Release Date : यह भी 7 अप्रैल को गुमराह के साथ सिनेमाघरों मे क्लैश करेगी। 

5. 16 Agust 1947

यह एक पैन इंडिया फिल्म है जिसमे गौतम कार्तिक ने मुख्य भूमिका अदा की है फिल्म की कहानी को एक ऐसे गाँव के इर्द गिर्द लिखा गया है जो आजादी से अंजान था और अंग्रेजो की गुलामी की जंजीरों ने उन्हे जकड़ रखा था। फिल्म मे आपको कार्तिक के अलावा पुगज, रेवती शर्मा, रिचर्ड, और जैसोन शाह अहम पात्रों मे देखने मिलेंगे। फिल्म का निर्देशन एनएस पोनकुमार ने किया है। 

16 Agust 1947 Movie Release Date : कार्तिक स्टारर् यह फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 

6. Mrs Undercover 

'मिस अंडरकवर' जी5 ओरिजिनल अपकमिंग फिल्म है जिसमे आपको राधिका आप्टे एक हाउसवाइफ और खुफिया एजेंट के लीड रोल मे देखने मिलेगी। इसके अलावा सुमित व्यास फिल्म मे एक सीरियल किलर का किरदार निभा रहे है जो इरादे मे स्ट्रांग और इंडिपेंडेंट महिलाओ को मौत के घाट उतारता है। राजेश शर्मा चीफ रंगीला नाम का किरदार निभा रहे है। फिल्म का निर्देशन अनुश्री मेहता ने किया है। 

Mrs. Undercover Movie Release Date :

यह फिल्म 14 अप्रैल से जी5 स्ट्रीम होगी। 

7. Tooth Pari 

'टूथ परी' शांतनु महेश्वरी और तन्या मनिकतला की अपकमिंग वेबसीरीज है जो कॉमेडी और रोमांस का मिक्सअप होने वाली है सीरीज की स्टोरी एक टूटे दांत वाले vampire के इर्द गिर्द लिखी गई है जो कोलकाता मे रहने वाले एक शर्मीले डेंटिस्ट रॉय के प्यार मे पड़ जाता है। बता दे की इस सीरीज की क्रियेटर प्रीतम डी गुप्ता है। 

Tooth Pari Webseries Release Date :

यह सीरीज 20 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। 

8. Ps - 2 (Ponniyan Selvan 2) 

यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की दमदार फ्रेंचाइजी है जिसका पहला पार्ट बीते साल रिलीज़ किया गगया था फिल्म काफी हद तक सफल रही जिसके बाद मेकर्स अब इसके दूसरे पार्ट को लाने की तैयारी कर रहे है। Ps-2 चोल शासको के बदले की कहानी होने वाली है जिसमे आपको ऐश्वर्या राय, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, विक्रम, कार्थि, जयम रवि जैसे कई और दमदार स्टार मुख्य किरदारों मे देखने मिलेंगे। 

Ps 2 Movie Release Date : यह फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 

9. Garmi 

'गर्मी' सोनीलिव की अपकमिंग वेबसीरीज है जो क्राइम पर आधारित होने वाली है। स्टोरी अरविंद शुक्ला नामक एक युवा के अराउंड रिवोल्व है जो एक सिविल सर्वेंट बनने के लिए होमटाउन से निकलकर बड़े से कॉलेज मे पहुँच जाता है। लेकिन आते ही वो कॉलेज की राजनीति और अपराध के पचडे मे फस जाता है। कास्टिंग की बात करे तो मुकेश तिवारी, विनीत कुमार, जतिन गोस्वामी, अनुष्का कौशिक के अलावा और भी कई दमदार कलाकार अहम किरदार मे देखने मिलेंगे। सीरीज का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया ने किया है। 

Garmi Webseries Release Date : 

सोनीलिव ओरिजिनल इस सीरीज की अभी मेकर्स द्वारा रिलीज़ डेट तय नही की गई है तो जैसे ही कोई अपडेट पता चलेगी हम आपको जानकारी देंगे। 




Top Post Ad

Below Post Ad