Header Ad

जन्मदिन पर दिया मनोज बाजपेयी ने अपने फैंस को खूबसूरत तोहफा। अब यहाँ होगी मनोज की नई फिल्म रिलीज।

Bandaa Movie Release Date


Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai : बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म 'बंदा' का पहला पोस्टर सामने आ चुका है। बंदा (Bandaa) एक सच्ची घटना पर आधारित ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसमे मनोज बाजपेयी इंसाफ की खातिर पूरी दुनिया से टकराते नजर आयेंगे। आज उनके जन्मदिन के दिन मनोज बाजपेयी ने अपनी आने फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम एकाउंट पर जारी किया है जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन मे लिखा 'जब बात हो इंसाफ की सिर्फ एक ही बंदा काफी है' जो की जाहिर करता है की इस बार लड़ाई इंसाफ की होगी जिसे सिर्फ मनोज बाजपेयी लड़ेंगे। फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। जो इससे पहले फ्लैमस्, कॉलेज रोमांस और Aspirants जैसी दमदार वेबसीरीज के निर्देशक रह चुके है। जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली है। 


Bandaa Movie Poster 


बता दे की फिल्म का पोस्टर रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर तारीफ बटोर रहा है और फिल्म को लेकर मनोज के फैंस काफी उत्साहित है। दमदार पोस्टर मे मनोज एक उंगली को उपर उठाते और आँखों पे सफेद चस्मा पहने दिखाई दे रहे है। उनका यह लुक दर्शाता है की इस बार लड़ाई काफी सीरियस होने वाली है। पोस्टर पर फैंस द्वारा कि जाने वाली प्रतिक्रिया की बात करे तो एक फैंस ने कॉमेंट करते हुए कहाँ की 'की हम इसे लेकर सुपर एक्साईटेड है।' 

दूसरे फैन ने लिखा की ' हम उस एक बंदे को फैमिली मैन के नाम से जानते है।'


Bandaa Movie Cast 


दोस्तों फिल्म के मेकर्स ने मनोज बाजपेयी के अलावा इसकी अन्य कास्ट रिविल नही की है जैसे ही कोई ऑफिशियल जानकारी मिलेगी हम आपको अपडेट करेंगे। 


Bandaa Movie Release Date 


यह तय हो चुका है की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज होगी लेकिन यह तय नही हुआ है की कब होगी लेकिन इतना कहाँ जा सकता है की फिल्म बहुत जल्द देखने मिल सकती है। 



Tags

Top Post Ad

Below Post Ad