Header Ad

Virupaksha Movie Review In Hindi : मिस्ट्री और थ्रिल का तगड़ा जुगाड़ है धरम तेज की यह फिल्म

Virupaksha Movie Review : साउथ स्टार धरम तेज की दमदार मिस्टिकल् थ्रिलर फिल्म के 'विरूपाक्ष' (Virupaksha) आज सिनेमाघरों मे रिलीज हो चुकी है। फिल्म मे आपको धरम तेज के अलावा संयुक्ता मेनन लीड रोल मे देखने मिलेगी। यह एक तेलुगु भाषा की फिल्म है जिसका निर्देशन कार्तिक वर्मा डांडु ने किया है। फिल्म दर्शकों के बीच अच्छा खासा बज बना चुकी है। लेकिन दिक्कत बस इस बात की है की फिल्म को अन्य भाषाओं मे रिलीज न करके सिर्फ तेलुगु भाषा तक ही सीमित रखा गया है। 

Virupaksha Movie Review In Hindi : मिस्ट्री और थ्रिल का तगड़ा जुगाड़ है धरम तेज की यह फिल्म

Virupaksha Movie Story in Hindi


फिल्म की कहानी को 1999 के दसक के एक छोटे से गाँव रुद्रवनम मे सेट किया गया है। जहा सूर्या नाम का एक आदमी अपनी माँ के साथ रहता है। सूर्या बड़े लंबे समय के बाद गाँव मे घूमने निकलता है और इसी बीच उसे नंदिनी नाम की एक लड़की से मोहब्बत हो जाती है जो गाँव के मुखिया की बेटी है। इसके बाद कहानी बड़ा मोड़ आता है और अचानक एक के बाद एक रहस्यमयि तरीके से लोगों की हत्या होने लगती है। अब लगातार होने वाली इन हत्याओ के पीछे की हकीकत क्या है और रुद्रवनम मे आखिर यह क्यु हो रहा है और सूर्या इस रहस्य से पर्दाफाश कैसे करेगा फिल्म इन्ही सवालों के जवाब ढूढ़ती है। 


Virupaksha Movie Review 


फिल्म की कहानी दिलचस्प और शानदार है जो आपको आखिर तक बांधकर रखेगी। रोमांटिक ट्रैक को छोड़कर इसके फर्स्ट हॉफ का ज्यादातर हिस्सा दमदार है। फर्स्ट हॉफ बहुत अच्छा होने के बाद हम उम्मीद करते है की इसका सेकंड पार्ट भी मजबूत होगा लेकिन ऐसा नही होता और यहाँ हमे थोड़ा सा डिसअपॉइंट् होना पड़ेगा जो इस फिल्म का नेगेटिव पार्ट भी है। शुरुआत मे फिल्म की स्टोरी कब ट्रैक पर आ जाती है आपको पता भी नही चलेगा क्योंकि निर्देशक कथानक को स्थापित करने मे एक पल का भी समय खराब नही करते। यह इस फिल्म की सबसे खास बात है। रुद्रवनम की अनोखी दुनिया मे ले जाने वाले प्रोडक्शन डिजाइन टीम द्वारा किये गए प्रयास उम्दा है आप शुरू से ही फिल्म के इंवेस्टीगेशन पार्ट मे इन्वोल्व हो जायेंगे। फिल्म का क्लैमेक्स भी दमदार है अगर आप सेकंड हॉफ को कैसे भी करके झेल गए तो आपको क्लैमेक्स कुछ ऐसे ट्विस्ट देखने मिलेंगे जो रोंगटे खड़े कर देते है। फिल्म मे लव ट्रैक और रोमांटिक सोंग स्पीडब्रेकर का काम करते है इन्हे और बेहतर किया जा सकता था। साउंड इफेक्ट असरदार है जो हॉरर वाले माहौल को बनाने मे मदद करते है यह इसकी एक और अच्छी बात है। कास्टिंग की बात करे तो धरम तेज ने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है जो गाँव मे रहस्य उजागर करने की कोशिश करता है। उनका यह किरदार सबसे अलग और जरा हटके है। वह अपनी अच्छी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने मे कामयाब रहे है। फीमेल किरदार मे संयुक्ता मेनन भी एक अच्छा प्रदर्शन पेश करती है। कुल मिलाकर कहे तो यह एक अच्छी कोशिस है जिसे एक बार देखना किसी भी तरह से गलत नही होगा।

Top Post Ad

Below Post Ad