Header Ad

Jawan Release Date : अब इस दिन रिलीज़ होगी जवान, शाहरुख खान का साथ देती नजर आयेगी उनकी नंबर वन एक्ट्रेस

अब इस दिन रिलीज़ होगी जवान, शाहरुख खान का साथ देती नजर आयेगी उनकी नंबर वन एक्ट्रेस

Shahrukh Khan


'पठान' को मिली भारी सफलता के बाद शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा मे है। इन दिनों ट्वीटर पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का नाम और #Jawan खूब ट्रेंड कर रहा है। इंडिया मे इस फिल्म को लेकर अच्छा खासा हाईप बना हुआ है जिसके चलते शाहरुख खान फैंस 'जवान' के टीजर को जल्द से जल्द पेश करने की डिमांड कर रहे है। अब तक टीजर रिलीज़ की कोई अपडेट न मिलने के कारण रुमर्स यह भी फैल रहे है की फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया जायेगा यानी की जवान अब 2 जून को रिलीज़ न होकर 29 जून को रिलीज़ होगी। हालाँकि इस बात पर अभी मेकर्स द्वारा कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही की गई है। 


जवान मे नजर आयेगी दीपिका पादुकोण 


दर्शक शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना खूब पसंद करते है। सोशल मीडिया वायरल हो रही शाहरुख और दीपिका की तस्वीर देखकर ये कयास लगाए जा रहे है की पठान के बाद अब दीपिका जवान मे भी एक्शन करती नजर आयेगी। 


क्या अल्लू अर्जुन का भी होगा फिल्म मे केमियो


खबर यह भी तेजी से वायरल हो रही है की फिल्म मे पुष्पा यानी की अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी केमियो रोल देखने मिलेगा लेकिन इस बात मे कितनी सच्चाई है यह तो टीजर या ट्रेलर मे ही पता लगेगा। क्योंकि फिल्म के निर्देशक एटली कुमार ने भी इस बात पर कोई भी बयान जारी नही किया है। 


इस दिन रिलीज़ होगी जवान 


शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर् यह फिल्म अपनी तय रिलीज़ डेट यानी की 2 जून 2023 को ही रिलीज़ होगी। 








Top Post Ad

Below Post Ad