Header Ad

Top 5 Best Hindi Dubbed Web Series On Netflix : चैन से सोने नही देगी नेटफ्लिक्स की यह पांच वेबसीरीज

दोस्तो आज हम यहाँ आपको बताने वाले है नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध Top 5 Hollywood Webseries के बारे मे तो अगर आप हॉलीवुड की मिस्ट्री थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर वेबसीरीज हिंदी मे देखना चाहते है तो यह लिस्ट आपके लिए बहुत ही इंट्रेस्टिंग साबित होने वाली है। लेकिन जरूरी बात यह है की इंटीमेट सीन और गाली गलौच होने के कारण आप इन सीरीज को अपनी फैमिली के साथ नही देख सकते। 

Best Hindi Dubbed Webseries In Hindi

1. Red Rose


यह एक दमदार हॉरर थ्रिलर वेबसीरीज है जिसकी स्टोरी को रोसेल् नाम की लड़की और उसके स्कूल फ्रेंड्स के इर्द गिर्द लिखा गया है इन सब की लाइफ मस्ती मजाक मे निकल रही होती है लेकिन एक दिन अचानक रोसेल् के फोन मे एक ऐसा रहस्मयी एप इंस्टाल होता है जो उसकी ख्वाइशों को पूरा करता है। लेकिन इनकी ख्वाइशों को पूरा करने के बदले वो एप इनके जरिये कुछ ऐसे गलत काम कराना चाहती है जो रोसेल बिल्कुल भी नही करना चाहती। आखिर वो गलत काम क्या है और रोसेल् के फोन मे वो एप कैसे और क्यु आई इन सब सवालों के जवाब आपको सीरीज मे ढूढने होंगे। इसमे टोटल 8 एपिसोड है जो आपको शुरू से लेकर आखिर तक बांधकर रखेंगे। 


2. Triptych


यह एक मिस्ट्री थ्रिलर वेबसीरीज है जिसमे आपको रेविका नाम की एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट की स्टोरी देखने मिलेगी। रेविका को अचानक एक रात पता चलता है की उसकी एक जुड़वा बहन है। लेकिन कहानी मे सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब उसे आगे चलकर यह पता चलता है की वो जुड़वा नही बल्कि एक ही शक्ल की तीन लड़किया है। इन दोनों बहनो के बारे मे रेविका को कुछ पता नही था और फिर रेविका यह जानने के लिए इंवेस्टिगेशन शुरू करती है की यह दोनों लड़किया इतने सालों बाद कहाँ से आई। कहानी मे आपको बहुत सारे ट्विस्ट देखने मिलेंगे जिन्हें देखते ही आपके होश उड़ जायेंगे। 


3. Lockwood.And.Co


यह एक एक्शन और एडवेंचर ड्रामा सीरीज है जिसकी पठकथा को लंदन सिटी मे सेट किया गया है सीरीज मे दिखाया जाता है की सिटी मे इंसानों के बीच कुछ भूत भी रहते है। इनके अलावा कुछ लोग और है जो भूतों को देख सकते है उन्हे महसूस कर सकते है उन्हे अपने काबू मे भी कर सकते है। इन्ही लोगों मे 3 टीनेजर भी होते है जो लॉक एंड वुड नाम की एक छोटी सी कंपनी खोलते है इनका सपना होता है की वो भूतों को पकड़कर अपनी छोटी सी कंपनी को लंदन की सबसे बड़ी कंपनी बनाये। इस सपने को पूरा करने के लिए टिनेजर्स को किन किन मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा सीरीज मे बहुत ही लाजवाब तरीके से दिखाया गया है। 


4. Outer Bank


आउटर बैंक एक क्राइम एक्शन ड्रामा सीरीज है जिसकी कहानी को जॉन और उसके दोस्तों के इर्द गिर्द लिखा गया जॉन अपने दोस्तों के साथ आउटर बैंक नाम की एक जगह पर रहते है और जॉन को अपने पिता की तलाश है क्योंकि काफी दिनों से उसके पिता लापता होते है और अपने पिता की तलाश मे जॉन को आउटर बैंक मे छुपे बहुत ही पुराने खजाने के बारे मे पता चलता है जिसका संबंध जॉन के पिता से भी होता है। अब आगे कहानी मे क्या क्या होगा यह आपको देखना पड़ेगा। सीरीज दमदार है जिसके अभी तक टोटल तीन एपिसोड आ चुके है। 


5. You


यू एक क्राइम ड्रामा और रोमांस से भरपूर सीरीज है सीरीज की कहानी जो नाम के लड़के की है जिसे एक लड़की से सिद्धत वाला प्यार हो जाता जो चाहता है की अब लड़की भी उससे पागलों की तरह प्यार करे। इसके लिए जो लड़की को online और offline दोनों तरीको से फॉलो करना शुरू कर देता है। अब जो भी इसके प्लान के बीच मे आयेगा उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ेगा। जो इस लड़की को पाने के लिए किस हद तक जायेगा जानने के लिए आपको सीरीज देखनी होगी। 



Tags

Top Post Ad

Below Post Ad