Header Ad

Jogira Sara Ra Ra Movie Release Date : मासूका के चक्कर मे दर दर की ठोकरे खाते नजर आयेंगे नवाजुद्दीन सिद्धिकी

 Jogira Sara Ra Ra Movie Release Date : मासूका के चक्कर मे दर दर की ठोकरे खाते नजर आयेंगे नवाजुद्दीन सिद्धिकी

Jogira Sara Ra Ra Movie Release Date


बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्धिकी की आने वाली 'जोगीरा सारा रा रा' टीजर रिलीज़ हो चुका है। टीजर आते ही सोशल मीडिया पर जमकर शोर मचा रहा है। यानी की एक बार फिर नवाज़ुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) अपनी नई फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करने की तैयारी कर चुके है। फिल्म मे एक्ट्रेस नेहा शर्मा नवाज का साथ देती नजर आयेगी। यह एक कॉमेडी और रोमांटिक ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसमे नवाज रोमांस और कॉमेडी का दमदार मिक्चर अपने दर्शकों को परोसते नजर आयेंगे। बता दे की फिल्म का निर्देशन कुशन नंदी ने किया है। 

Jogira Sara Ra Ra Movie Teaser (फिल्म का टीजर) 

नवाज की इस नई फिल्म का टीजर यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया है जिस पर दर्शक अच्छा रिस्पांस दे रहे है लोग टीजर को पूरे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे है और इसपर खूब प्यार भी लुटा रहे है। टीजर से साफ पता चलता है की नेहा और नवाज के मुख्य रोल वाली 'जोगीरा सारा रा रा' एक जबरदस्त देसी लव स्टोरी होने वाली है। टीजर शुरुआत से ही ही मजाकिया सीन के साथ शुरू होता है तो जाहिर सी बात है की इसके हर एक सीन पर जनता हंस हंस कर लोटपोट करने पर मजबूर हो जायेगी। टीजर की खासबात यह है की 'जोगीरा सारा रा रा' जबरदस्त कॉमेडी से लब्रेज फिल्म होगी। जिसके डायलॉग नवाज के मुह से देशी स्टाइल मे निकलने के बाद दर्शकों मे अपना क्रेज़ पैदा करेंगे। 

Jogira Sara Ra Ra Movie Story (इस फिल्म की कहानी कैसी होगी।) 

नवाज स्टारर् इस फिल्म की कहानी एक जुगाड़ी आदमी (Nawazuddin Siddiqui) के इर्द गिर्द घूमने वाली है। जो अपने मोहल्ले के बेरोजगार लड़को का लीडर है। लेकिन जब इस लीडर को प्यार होता है तो प्यार के साथ मे इसे बड़ी बड़ी परेशानियों को झेलना पड़ता है और इन परेशानियों को निपटाने के चक्कर मे नवाजुद्दीन खुद परेशान हो जाते है। 

Jogira Sara Ra Ra Movie Cast 

• नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी 

• नेहा शर्मा

• महाक्षय चक्रवर्ती

• संजय मिश्रा

Jogira Sara Ra Ra Movie Release Date 

रोमांस और कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म 12 मई 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 




Top Post Ad

Below Post Ad