Header Ad

Mrs Undercover Movie Review In Hindi : सीरियल किलर को पकड़ने निकली दुर्गा, दमदार है राधिका आप्टे की फिल्म

Mrs Undercover Movie Review In Hindi : राधिका आप्टे स्टारर् फिल्म Mrs. Undercover ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज़ हो चुकी है। 


Mrs Undercover Movie Review In Hindi


राधिका एक दमदार एक्टिंग स्किल रखने वाली एक्ट्रेस है जो अपनी कलाकारी से लोगों का दिल जीत लेती है। महिला के जीवन पर फिल्म बनाने के लिए बहुत ही कम लोग राजी होते है। क्योंकि मर्द के रोल को औरतो से ज्यादा तवज्जो दिया जाता था। पहले जब वुमेन बेस्ड फिल्में आती थी तो बहुत कम लोग इसे देखते थे लेकिन अब समय काफी बदल चुका है आज बॉलीवुड मे किसी औरत पर आधारित फिल्म आती है तो लोग उसे खूब पसंद करते है आज मर्द और औरत के रोल को समान रूप से देखा जाता है। Mrs. Undercover भी एक औरत की कहानी है इसमे आपको राधिका आप्टे के अलावा राजेश शर्मा और सुमित व्यास भी अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन अनुश्री मेहता ने किया है। 

Mrs. Undercover Movie Story 

फिल्म की कहानी एक मिडिल क्लास हाउसवाइफ दुर्गा की है जो पति और बच्चे के साथ शहर मे रहती है वह परिवार के साथ साधारण जीवन बिताती है लेकिन उसकी लाइफ मे मुसीबतो का पहाड़ तब टूटता है जब स्पेशल फोर्स के चीफ उसे एक खुफिया मिशन सौपने की बात करते है दरअसल शहर मे एक के बाद एक स्ट्रांग और इंडिपेंडेंट महिलाओ का खून हो रहा है और इन सभी मर्डर के पीछे कॉमन मैन नाम के सीरियल किलर का हाथ है। इस मिशन के लिए दुर्गा को ही चुना जाता है क्योंकि दुर्गा वही लड़की है जिसने 12 साल पहले स्पेशल फोर्स मे ट्रेनिंग ली थी। लेकिन दुर्गा इस मिशन को एक अच्छी हाउसवाइफ का कर्तव्य निभाने के कारण मना कर देती है पर चीफ गिल के पास दुर्गा के अलावा और कोई दूसरा ऑप्शन नही है इसलिए चीफ हाथ धोकर दुर्गा के पीछे पड़ जाते है। अपनी सास की बातों से प्रभावित होकर दुर्गा इस मिशन के लिए हा बोल देती है और दिन मे हाउसवाइफ तो रात मे एक खुफिया एजेंट का रोल निभाने लगती है। अब दुर्गा कॉमन मैन को पकड़ने मे कामयाब होगी या नही यह आपको फिल्म मे देखना होगा। 

Mrs. Undercover Movie Review 

Mrs Undercover वुमेन एम्पॉवरमेंट पर जोर देती एक दमदार कहानी है इसमे दिखाया गया है की एक हाउसवाइफ कभी मामूली नही होती वो अपने आप मे दुर्गा माँ का रूप होती है वो चाहे तो पल भर मे पापियों का नाश कर सकती है। फिल्म की पठकथा बेहद उम्दा है इसमे हर एक चीज को बड़ी बारीकी के साथ स्क्रीन पर उतारा गया है जिसका पूरा क्रेडिट इसके निर्देशक को जाना चाहिए उन्होंने दुर्गा के किरदार को बनाने मे बहुत मेहनत की है। फिल्म की कहानी मे इमोशन के साथ साथ एक पल मे हंसा देने वाले कई वनलाइनर्स भी है जो कहानी को और भी मजेदार बनाते है। कॉमेडी के अलावा फिल्म मे कुछ एक्शन सीन भी है जो लाजवाब है। फिल्म का म्युज़िक भी अच्छा है जो पठकथा पर शूट करता है सेकंड हॉफ की तुलना मे इसका फर्स्ट हॉफ काफी कसा हुआ लगता है लेकिन सेकंड हॉफ मे थोड़ी बहुत बोरियत मेहसूस होती है। फिल्म मे राधिका आप्टे अब तक के सबसे अनोखे किरदार मे नजर आई है। राधिका ने अब तक रोमांटिक से लेकर सस्पेंस थ्रिलर कई किरदार निभाए है लेकिन दुर्गा का किरदार एकदम अलग है। दूसरी तरफ सुमित व्यास ने भी दुर्गा के पति निभाने मे कोई कसर नही छोड़ी उनकी एक्टिंग भी लाजवाब है। चीफ के रोल मे राजेश शर्मा भी ठीक लगते है। 




Tags

Top Post Ad

Below Post Ad