Header Ad

Stree And Bhediya Sequel : स्त्री के बाद होगी खूँखार भेड़िया की वापसी। तैयार हुआ हॉरर युनिवर्स का प्लान।

दर्शकों अगर आप राजकुमार, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी जैसे और भी कई बेहतरीन कलाकारों से सजी फिल्म 'स्त्री 2' का इंतज़ार कर रहे है तो यह इंतज़ार अब खत्म होने वाला है। साथ साथ 'भेड़िया 2' की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है। 

Stree 2 And Bhediya 2 Release Date

Table Of Content (toc) 

Stree 2 And Bhediya 2 : हॉलीवुड फिल्मों की तरह इंडियन फिल्म मेकर्स भी अब अपना अपना यूनिवर्स बनाने की तैयारी कर रहे है यूनिवर्स बनाने की दौड़ मे हिस्सा लेने वाला पहला आदमी आदित्य चोपड़ा है जिसने पिछले दिनों अपने स्पाई यूनिवर्स की घोषणा करके सबको हैरत मे डाल दिया था और दर्शक भी इसे लेकर काफी एक्साईटेड है। यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की तरह अब फिल्म प्रोड्यूसर दिनेश विजान भी अपना हॉरर यूनिवर्स (Dinesh Vijan Horror Universe) बनाने की तैयारी कर चुके है। दरअसल बीती रात जियो स्टूडियो के एक इवेंट मे कई बॉलीवुड सेलेब्स मौजूद हुए थे और इसी बीच अभिनेता राजकुमार राव (RajKumar Rao), वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के फैंस को एक बड़ी गुड न्यूज़ मिल गई। बता दे की इस इवेंट के दौरान साल 2018 मे रिलीज़ हुई फिल्म 'स्त्री' के सिक्वल 'स्त्री 2' और 2022 मे रिलीज़ हुई फिल्म 'भेड़िया' के सिक्वल 'भेड़िया 2' का अधिकारीक रूप से ऐलान किया गया। (Stree 2 And Bhediya 2 Sequel) जहाँ दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाना बहुत ही मुश्किल हो गया है वही सिक्वल के सहारे आगे बढ़ना सबसे बेहतर रास्ता है।

कब रिलीज़ होगी 'स्त्री 2' (Stree 2 Release Date) 

आपको पता होगा की राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी के लीड रोल वाली हॉरर कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'स्त्री' साल 2018 मे रिलीज़ हुई थी। जिसके डायलॉग्स और गाने आज भी लोगों को मुह जुबानी याद है क्योंकि इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया था और दिनेश विजान इसके प्रोड्यूसर है। काफी लम्बे ससमय दर्शकों को इसके सिक्वल का इंतज़ार था लेकिन कोई अपडेट नही आया। ऐसे मे अब अपडेट आ चुका है की 'स्त्री' का सिक्वल यानी की 'स्त्री 2' 31 अगस्त 2024 को रिलीज़ होगी। 

कब रिलीज़ होगी 'भेड़िया 2' (Bhediya 2 Release Date) 

वरुण धवन और कृति सेनन अभिनीत फिल्म 'भेड़िया' की बात करे तो यह नवंबर 2022 मे रिलीज़ हुई देश की पहली क्रिऐचर कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन भी अमर कौशिक ने ही किया था और प्रोड्यूसर दिनेश विजन ही थे। इसके सिक्वल यानी की 'Bhediya 2' की भी घोषणा जियो स्टूडियो के इवेंट मे कर दी गई है। वरुण धवन ने 'भेडिया 2' का ऐलान करते हुए अपनी खुशी जाहिर की और कहा की फिल्म 2025 तक देखने मिल सकती है। 

कैसे होगा भेड़िया और स्त्री मे क्रॉसओवर 

इन दोनों सिक्वल फिल्मों के साथ एक हॉरर युनिवर्स तैयार करने की योजना बनाई जा रही है लेकिन अभी यह तय नही हुआ है की इन दोनों फिल्मों मे क्रॉसओवर होगा या नही। साथ ही यह भी तय नही किया गया की 'भेड़िया 2' मे कृति सेनन (Kriti Senon) देखने मिलेगी या नही। 





Top Post Ad

Below Post Ad