Header Ad

Adipurush Trailer : राम का वनवास खत्म दमदार ट्रेलर के साथ प्रभास की वापसी

Adipurush Trailer


Adipurush Trailer : साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसका फैंस को काफी लम्बे समय से इंतज़ार था। इस फिल्म को लेकर दर्शक सोशल मीडिया पर अपना उत्साह दिखा रहे है। फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' के बाद से ही ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' से उम्मीद जताई जा रही थी की इसमे भी बेहतरीन क्वालिटी के वीएफएक्स देखने मिलेंगे लेकिन 2 अक्टूबर 2022 मे रिलीज़ हुए फिल्म के टीजर ने दर्शकों की सारी उमीदों पर पानी फेर दिया । जिसके बाद फिल्म के वीएफएक्स को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर तगड़ा बवाल मचाया था। इस बवाल को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने वीएफएक्स बेहतर करने का निर्णय लिया और फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया था लेकिन अब फिल्म रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है। 


कैसा है आदिपुरुष का ट्रेलर 


फिल्म का ट्रेलर हनुमान जी की वॉइस ओवर से शुरू होता है। जहा वो प्रभु राम की कहानी बताने की बात करते है दूसरे सीन मे राघव को हनुमान से गले लगते दिखाया जाता है जो की काफी बेहतरीन है। आगे ट्रेलर मे सीता हरण, वानर सेना और बाद मे रावण को दिखाया जाता है। ट्रेलर को देखने पर यह साफ हो चुका है की फिल्म के वीएफएक्स मे काफी उम्दा लेवल के सुधार किये गए है जो की ओम राउत की जीत है पहले जो लोग इस फिल्म को घटिया और फ्लॉप बता रहे थे आज वही लोग ट्रेलर की तारीफ करके फिल्म को सुपरहिट बता रहे है। बता दे की एक एक सीन बारीकी से स्क्रीन पर उतारा गया है। फिल्म का म्युज़िक लाजवाब होने वाला है फिल्म मे इसकी हल्की हल्की गूँज सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते है। राम के किरदार मे प्रभास शानदार लगते है वही सीता माता के रोल मे कृति भी अपना दमखम दिखाने मे सफल रही। दोनों की एक्टिंग बाप लेवल की है। इनके अलावा हनुमानजी का किरदार भी लाजवाब है। कुल मिलाकर कहे तो यह एक अद्भुत ट्रेलर है जिसे देखकर यह कहना बिल्कुल भी गलत नही होगा की 'आदिपुरुष' बॉक्सऑफिस पर अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।


Adipurush Movie Release Date 


ओम राउत द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार की कंपनी टी सीरीज के बैनर तले बनी आदिपुरुष 16 जून 2023 को पैन इंडिया रिलीज़ होगी।









Top Post Ad

Below Post Ad