Header Ad

Top 5 Hollywood Survival Movies In Hindi : ब्लड प्रेसर बढ़ाने का काम करती है हॉलीवुड की यह पांच फिल्में।

वैसे सर्वाइवल स्टोरी हम सबकी फेवरेट होती है जिसे देखना भी हमारे लिए किसी एडवेंचर से कम नही तो इस ब्लॉग मे हम आपको बताने वाले है top 5 hollywood survival Movies in Hindi तो ब्लॉग को पूरा जरूर पढियेगा। और हाँ आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह सभी वेबसीरीज आपको अच्छी हिंदी डबिंग के साथ अलग अलग जगहों पर देखने मिल जायेगी।

Best Hollywood Survival Movies In Hindi


1. The Hunt 


द हंट एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी 12 स्ट्रेंजरर्स के इर्द गिर्द घूमती है जिन्हे एक अंजानी जगह पर छोड़ दिया जाता है उन्हे ये भी नही पता होता है की आखिर उन लोगों को इस जगह पर किसने और कैसे छोड़ा है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे की इन सभी को एक स्पेशल काम के लिए इस जगह पर छोड़ा जाता है। अब वो स्पेशल काम कौन सा है यह आपको फिल्म मे देखना होगा। फिल्म शुरू होने के थोड़ी देर बाद कहानी मे एक खतरनाक मोड आता है और फिर यह स्टोरी एक्शन और थ्रिल के साथ फिल्म के टाइटल द हंट को जस्टिफाई करती है। 


2. All Is Lost


यह साल 2013 मे रिलीज हुई एक सरवाइवल ड्रामा मूवी है। जिसमे आपको यह समझाने की कोशिश की गई है की कोई आपको तब तक नही हरा सकता जब तक आप खुद से हार नही मानते। फिल्म की कहानी एक फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी के इर्द गिर्द लिखी गई है जो अथाह समुद्र मे अपनी यॉट पर अकेले यात्रा कर रहा होता है और एक बुरी घटना के बाद उसकी परिस्थिति ऐसी हो जाती है जिसके बाद वो अपनी जीने की उम्मीद भी खत्म कर देता है। अब ऐसे हालात मे वो कैसे अपने आप को जिंदा रखने के लिए क्या क्या करता है यह आपको फिल्म मे देखना होगा।


3. Crawl


यह 2019 मे रिलीज़ हुई एक डिजास्टर सरवाइवल फिल्म है जो आपको एक खतरनाक एक्सपीरियंस देने वाली है। फिल्म की स्टोरी एक फादर और उसकी बेटी के इर्द गिर्द लिखी गई है यह दोनों एक तूफ़ान के बाद अपने घर मे कैद हो जाते है। घर मे बाढ़ के पानी का स्तर बढ़ने से पहले उन्हे घर से निकलना होगा। तभी बाढ़ से भी खतरनाक एक जानवर उनकी मुश्किलें बढ़ा देता है अब ये बाप बेटी इस खतरे से बचकर जिंदा कैसे लौटेंगे यह आपको फिल्म मे देखना होगा। आप इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर हिंदी मे देख सकते है। Best Survival Movies Of Bollywood


4. Buried


यह 2010 मे रिलीज़ हुई एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी आपको सर्वाइवल का असली मतलब समझा देगी। फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी के इर्द गिर्द घूमती है जिसे एक लाइटर और एक फोन के साथ जमीन मे जिंदा दफना दिया जाता है अब इसके साथ कौन ऐसा करता है और क्यु करता है सबसे बड़ा सवाल वो जिंदा बच पायेगा या नही इन सब सवालों के जवाब आपको फिल्म मे ढूढने होंगे।


5. Gravity


ग्रेविटी एक जबरदस्त सरवाइल फिल्म है जिसकी कहानी को स्पेस मे सेट किया गया है कहानी मे दिखाया जाता है की सेंड्रा बुलोक नाम की एक महिला स्पेस मे अपने पहले मिशन के दौरान संकट मे फस जाती है। अंतरिक्ष के मलबे से उसका स्पेस सटल खराब हो जाने के कारण सेंड्रा अकेली स्पेस मे फँस जाती है। उसके पास न ही कोई जरिया है जिससे वो सम्पर्क कर सके और न ही कोई सहायता अब सेंड्रा पृथ्वी पर कैसे वापिस लौटेंगी यह आपको फिल्म मे देखना होगा। 


Top Post Ad

Below Post Ad