Header Ad

Afwaah Movie Review In Hindi : अफवाहों को हवा देने वाले लोगों के लिए एक सबक है नवाज़ुद्दीन की यह फिल्म

Afwaah Movie Review In Hindi : अफवाहों को हवा देने वाले लोगों के लिए एक सबक है नवाज़ुद्दीन की यह फिल्म

Afwaah Movie Review In Hindi


Afwaah Movie : सुधीर मिश्रा की थ्रिलर फिल्म 'अफवाह' आज यानी की 5 मई को सभी सिनेमाघरों मे रिलीज़ हो चुकी है फिल्म मे आपको नवाजुद्दीन सिद्धिकी, भूमि पेड़नेकर और सुमित व्यास जैसे अभिनेता मुख्य रोल अदा करते नजर आयेंगे। पिछले दिनों फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पांस मिलने के बाद से ही हर किसी के मन मे इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह है क्योंकि इस तरह के कांसेप्ट पर बहुत कम फिल्में देखने मिलती है। सुधीर मिश्रा की यह फिल्म दर्शकों के बीच एक अलग तरह की कहानी लेकर आई है जिसमे ऐसे लोगों को सबक देने की कोशिश की जाती है जो अपने फायदे के लिए दूसरे की गलत अफवाह फैलाते है। आजकल सोशल मीडिया का दौर है जिस कारण अफवाहें आग की तरह फैलती है और इसका नुकसान मासूम लोगों को भुगतना पड़ता है।


Afwaah Movie Story In Hindi 


फिल्म की कहानी एक उभरते युवा राजनेता से शुरू होती है जो सत्ता के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। नेता जी की सगाई हो चुकी है और अब शादी होने वाली है लेकिन यह शादी नॉर्मल शादी नही बल्कि एक सियासी गठबंधन है जो नेता जी और लड़की के पिता के बीचे होने वाला है लेकिन लड़की इस शादी से सीधा इंकार कर देती है और मौका पाते ही घर से नौ दो ग्यारह हो जाती है। जब यह बात नेता जी को पता चलती है तो नेता जी अपनी मंगेतर को पकड़ने के लिए गुंडे भेजते है। ताकि उसे जबरदस्ती वापस लाया जा सके। इसके बाद नेता जी की मंगेतर अमेरिका रिटर्न नवाजुद्दीन से टकराती है। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल होता है जो इन तीनों की लाइफ बदल देता है। अब इस वीडियो मे ऐसा क्या था इस बात को जानने के लिए आपको सिनेमाघरों तक जाना होगा।


Afwaah Movie Review In Hindi


फिल्म की कहानी एक काल्पनिक कहानी नही बल्कि एक रियल कहानी लगती है क्योंकि रियल लाइफ मे भी ऐसा ही होता है किसी के बारे मे गलत अफवाह फैल जाने के बाद उसे अनेकों परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सुधीर मिश्रा हर बार की तरह अपनी कहानी को मुहफट तरीके से कहने मे सफल रहे। इन मुद्दों को हल्का फुल्का समझकर समाज इस तरह की कहानियों को नजर अंदाज कर देता है जो की बहुत ही गलत है हम इस तरह की कहानियाँ देखना चाहिए और उनसे सबक भी लेना चाहिए। फिल्म की कास्टिंग कमाल की है जिसमे सभी किरदार एक से बढ़कर एक है। भूमि पेड़नेकर ने एक नेता की बेटी और एक नेता की मंगेतर के किरदार उम्दा काम किया है उनकी एक्टिंग को देखकर लगता है की यह कोई फिल्म नही बल्कि सच है। एक अमेरिका रिटर्न के रोल मे नवाज़ुद्दीन भी अपनी छाप छोड़ते है उनका केरेक्टर भी जबरदस्त है। सुमित व्यास भी एक नेगेटिव किरदार मे खूब जमे। आखिर तक यह स्टोरी और इसके किरदार आपको फिल्म से बांधकर रखेंगे । 









Top Post Ad

Below Post Ad