Header Ad

Saas Bahu Aur Flamingo Review In Hindi : फुल टू एक्शन और एड्वेंचर से लबरेज है रानी बा की बेजोड़ कहानी

Saas Bahu Aur Flamingo Review In Hindi : फुल टू एक्शन और एड्वेंचर से लबरेज है रानी बा की बेजोड़ कहानी 

Saas Bahu Aur Flamingo Review In Hindi


Saas Bahu Aur Flamingo : डिंपल कपाड़िया की नई वेबसीरीज सास 'बहू और फ्लेमिंगो' रिलीज़ हो चुकी है। हाई ओक्टेन और इंटेंस ड्रामा से भरी यह वेबसीरीज दमदार सितारों को एक साथ लाती है इसमे डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadiya) के साथ ईशा तलवार, नशरुद्दीन शाह, अंगिरा धर, राधिका मदान, आशीष वर्मा और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार शामिल है। दीपक अदजानिया द्वारा निर्देशित सास बहु और फ्लेमिंगो नई सास, बेटी और बहु की दमदार एक्शन से भरी उस लड़ाई को दिखाती है जो उनके हक की रक्षा के लिए है। 


Saas Bahu Aur Flamingo Movie Story In Hindi


सीरीज की कहानी को राजस्थान की जमीन पर सेट है जहां रानी बा नाम की एक औरत सालों से अपने घर को चलाने के साथ साथ जड़ी बूटी और हेंडीक्राफ्ट का धंधा चलाती आ रही है। रानी बा इस धंधे की आड़ मे एक और धंधा चलाती है और वो है फ्लेमिंगो, यह कोई प्रोडक्ट नही बल्कि एक मौत का सामान है जिसे लोग ड्रग्स के नाम से जानते है। रानी बा का कहना है की इस प्रकार का ड्रग्स बाजार मे उनके अलावा कोई और नही बनाता। इस काम मे रानी बा की बेटी और बहु दोनों पार्टनर होती है। सब कुछ अच्छा चल रहा होता है लेकिन कहानी मे ट्विस्ट तब आता है जब रानी बा के दुश्मन उनपे हाबी होने लगते बाहर वालों को छोड़ भी दे तो रानी बा के घर मे और भी कई दुश्मन है जो उनका धंधा हथियाना चाहते है अब रानी बा इन दुश्मनो से अपना धंधा बचा पायेगी या नही ये आपको सीरीज मे देखना होगा।


Saas Bahu Aur Flamingo Review


'सास बहु और फ्लेमिंगो' सास बहु के पुरानी स्टीरियोटाइप कहानियों को तोड़कर नया फ्लेवर तैयार करती है। सीरीज का कांसेप्ट बहुत ही जुदा और मजेदार है जिसमे नॉर्मल सास बहु को नही बल्कि अपना बिजनेस चलाने के लिए हाथ मे कट्टा लेकर मैदान मे उतरने वाली सास बहु और बेटी को दिखाया गया है। यह नई कहानी नही है क्योंकि ऐसी औरते गाँव मे होती है जो किचन और पॉलिटिक्स छोड़कर खुदको इम्पॉवर करने पर जोर देती है। अब इसी तरह की शक्तिशाली औरते इस शो मे देखने मिली है। यह बहुत ही यूनिक सी कहानी है जो आपको एक अच्छा अनुभव देगी। सीरीज काफी तेजी से शुरू होती है और छोटे बड़े उतार चढ़ाओ के बाद ऐसे मोड पर पहुँच जाती है जहा से सीरीज को देखने मे अधिक आनंद की अनुभूति होती है। शो का निर्देशन दमदार है। रानी बा के रोल मे डिम्पल कपाड़िया ने एक बेहतरीन काम पेश किया है उनकी अदाकारी को जितना भी सराहा जाए सब कम है। इनके अलावा राधिका मदान भी एक दमदार किरदार मे अपनी छाप छोड़ती नजर आती है। इनके अलावा नसरुद्दीन शाह भी अपना जलवा दिखाने मे असरदार रहे। कुलमिलकर कहे तो यह जबरदस्त, तोड़फोड़ लाजवाब कहानी है जिसे मिस करने की गलती नही करनी चाहिए।







Top Post Ad

Below Post Ad