Header Ad

सर्वश्रेष्ठ Mystery Thriller South Movies Dubbed In Hindi : दिमाग के चिथड़े उड़ा देंगी साउथ की यह फिल्में

मिस्ट्री थ्रिलर जॉनर सिनेमाजगत के सबसे लोकप्रिय जॉनरो मे से एक है जिसमे बनने वाली फिल्मों को बड़ी संख्या मे दर्शक देखना पसंद करते है। विशेषरूप से दर्शक इस जॉनर मे बनी साउथ की फिल्मों को देखना ज्यादा पसंद करते है। अगर आप सिनेप्रेमी है और ओटीटी पर इस जॉनर से जुड़ा कंटेंट सर्च कर रहे तो हम आपको Top 5 Best Mystery Thrillar South Movies की ऐसी लिस्ट बतायेंगे जिससे आपको बेस्ट चुनने मे सुविधा मिलेगी। 

Best Mystery thriller South movies Dubbed In Hindi


1. Pencil (2016) 


'पेंसिल' मनी नागराज द्वारा निर्देशित तमिल भाषा की जबरदस्त मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी हाई स्कूल मे पढ़ने वाले शिवा नाम के लड़के का अनुसरण करती है। शिवा को आर्ट बहुत पसंद है और वो फ्यूचर मे एक फेमस आर्टिस्ट बनने की चाह रखता है। लेकिन एक दिन कहानी मे ऐसा मोड आता है जिसके बाद शिवा और उसकी प्रेमिका माया की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। दरअसल उसी स्कूल मे पढ़ने वाले नितिन नाम के छात्र का रहस्यमय तरीके से मर्डर हो जाता हैं। जिसका इल्जाम शिवा और उसकी प्रेमिका पर आ जाता है। बचने का कोई और रास्ता न होने पर शिवा अपनी प्रेमिका माया के साथ मिलकर इस मर्डर केस की इंवेस्टिगेशन करने का फैसला लेता है। क्या शिवा इस मर्डर मिस्ट्री को सोल्व कर पायेगा। इस सवाल का जवाब आपको फिल्म मे ढूढ़ना होगा। आप इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते है।


2. Run Baby Run (2023) 


रन बेबी रन हाल ही मे रिलीज़ हुई एक शानदार स्टोरीलाइन वाली मर्डर मिस्ट्री फिल्म है जिसकी कहानी को सत्या नाम के बैंक एम्प्लॉइ के इर्द गिर्द लिखा गया है। सत्या एक दिन अपनी मंगेतर के लिए गिफ्ट खरीदने जाता है। लेकिन अचानक रास्ते मे सत्या को पता चलता है की उसकी कार मे एक महिला छुपी है। महिला की तकलीफ समझकर सत्या उसकी मदद करने का फैसला लेता है लेकिन यह मदद उसे एक भारी मुसीबत मे डाल देती है। दरअसल सत्या इस हादसे के बाद खुदको एक मर्डर मिस्ट्री मे फसा हुआ पाता है। अब सत्या इस मिस्ट्री से कैसे बाहर निकलेगा? यह मर्डर किसने और क्यु किया है? यह सब जानने के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी। आप इसे Disney Plus Hotstar पर देख सकते है।


3. Virupaksha (2023) 


विरूपक्ष भी 2023 मे रिलीज़ हुई एक लाजवाब मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जिसमे आपको साई धर्म तेज मुख्य भूमिका मे देखने मिलेंगे। फिल्म की कहानी को जंगल के बीचो रुद्रवनम नाम के छोटे से गांव मे सेट किया गया है जहा आज भी अंधविश्वास और जादू टोने पर विश्वास किया जाता है। इस गाँव मे एक अंजान आदमी जादू टोना करके मासूम लोगों को एक बाद एक सिरियल किलर की तरह रहस्यमय तरीके से मार रहा है। एक के बाद एक होने वाली इन हत्याओं को देख पूरे गाँव मे डर का माहौल बन जाता है। अब वह अंजान आदमी कौन है जिसकी वजह से इतने बुरे हालात बने है और वो ऐसा क्यु कर रहा है? क्या पुलिस इस आदमी को पकड़ पायेगी? यह सब देखना आपके लिए काफी इंट्रेस्टिंग होगा। आप इस फिल्म को Netflix पर देख सकते है।


4. Netrikann 


कहानी सीबीआई ऑफिसर दुर्गा की है जो अपनी एक गलती की वजह से अपने सौतेले भाई और अपनी आखें गवा देती है। बिना आँखो के वो फिर से जिंदगी जीने की कोशिश करती है। लेकिन एक दिन दुर्गा कार को टैक्सी समझकर उसमे बैठ जाती है जिसके बाद कार का ड्राइवर उसे अग्वाह करने की कोशिश करता है। यह ड्राइवर कोई और नही बल्कि अजमल नाम का साइको किलर है जैसे तैसे दुर्गा इस साइको से अपनी जान बचाकर भाग जाती है। और पुलिस मे इस घटना की शिकायत दर्ज कराती है यह केस मणिककन्दन नाम का पुलिस वाला दुर्गा की याददास्त के दम पर सुलझाने की कोशिश करता है। और पकड़ भी लेता है लेकिन अजमल वहाँ से बच निकलता है और दुर्गा के पीछे पड़ जाता है अब दुर्गा इस साइको से कैसे निपटेगी यह आपको फिल्म मे देखना होगा। आप इस फिल्म को Disney Plus Hotstar पर देख सकते है।


5. 2018 


2023 मे रिलीज़ हुई Tovino Thomas के लीड रोल वाली एक मलयालम फिल्म है जिसे हिंदी मे भी डब किया गया है। इस Survival Thriller Movie की कहानी 2018 मे केरल के अंदर आई भीषण बाढ़ का अनुसरण करती है। फिल्म मे दिखाया जाता है की कैसे यह बाढ़ हजारों लोगों को मौत के घाट उतार देती है। फिल्म मे यह भी दिखाया जाता है की कैसे इस घटना के वक्त आम जीवन जीने वाले कुछ लोग हजारों लोगों की जान बचाकर रियल लाइफ हीरो बन जाते है। फिल्म का क्लाइमेक्स लाजवाब है जिसे देखते वक्त आपकी आँखे फटी की फटी रह जायेंगी।

Top Post Ad

Below Post Ad