Header Ad

Don 3 Update In Hindi : डॉन 3 मे अब नही दिखेंगे शाहरुख, हो सकती है इस बड़े स्टार की एंट्री

Don 3 Update : डॉन 3 मे अब नही दिखेंगे शाहरुख, हो सकती है इस बड़े स्टार की एंट्री

Don 3 Release Date


खबरें है की शाहरुख खान अब 'Don 3' मे काम नही करेंगे। दरअसल शाहरुख का मानना है की वो आगे जिस तरह की फिल्मों मे काम करना चाहते है। डॉन 3 की स्क्रिप्ट उस तरह की नही है। इसलिए अब शाहरुख यह फिल्म नही करेंगे। पहले भी डॉन 3 को लेकर फरहान अख्तर और शाहरुख खान के बीच कई बार बात हो चुकी है लेकिन इस बार शाहरुख ने प्रोजेक्ट से निकलने का फैसला ले लिया है। शाहरुख खान के इस फैसले से फैंस काफी निराश है क्योंकि सालों से फैंस 'Don 3' मे शाहरुख खान को डॉन के रूप मे देखने का सपना देख रहे थे जो आज टूट चुका है। ट्विटर पर फैंस इनके फैसले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए  फिल्म मे वापिस लाने की डिमांड कर रहे है क्योंकि फैंस शाहरुख के अलावा किसी और को डॉन के किरदार मे नही देख सकते। 

कुछ दिनों पहले फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कन्फर्म किया था की फरहान Don 3 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है जैसे ही स्क्रिप्ट पूरी होगी फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया जायेगा। लेकिन पिंकविला की एक रिपोर्ट मे छपी खबर के अनुसार शाहरुख ने इस Don फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का हिस्सा बनने से साफ मना कर दिया है। दरअसल फिल्म को लेकर फरहान का बड़ा प्लान था वो चाहते थे की तीनों पीढ़ियों के डॉन को एक पीढी की फिल्म  यानी की Don 3 मे लाया जाए इसके लिए उन्होंने अमिताभ बच्चन को भी कास्ट करने की प्लानिंग की थी। (Don 3 Release Date) लेकिन सब कुछ बर्बाद हो गया जब शाहरुख ने कहा की वो इस फ्रेंचाइजी से अलग होना चाहते है। सूत्रों के हवाले शाहरुख का मानना है की डॉन यूनिवर्स को इस तरह का मोड देना अजीब है। 


Don 3 मे शाहरुख को रिप्लेस कर सकते रणवीर सिंह


शाहरुख़ खान के फैसले के बाद फरहान अख्तर ने फिल्म की स्क्रिप्ट को रीबूट करने का फैसला लिया है   अब फरहान किसी नये एक्टर को इस फिल्म के लिए कास्ट करने जा रहे है हालाँकि इस पर फरहान ने खुलकर बात नही की है पर ऐसा माना जा रहा है की रणवीर कपूर फरहान की डॉन रीबूट (Don Reboot) के लिए पहली चॉइस हो सकते है। 


Top Post Ad

Below Post Ad