Header Ad

Scoop Web Series : जर्नलिस्ट बनी करिश्मा तन्ना पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, जानिए कहा देखें

Scoop Web Series Release Date : जर्नलिस्ट बनी करिश्मा तन्ना पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, जानिए कहा देखें। 

Scoop Web Series Release Date


Scoop Webseries : बीते साल ओटीटी प्लेफॉर्म नेटफ्लिक्स ने करिश्मा तन्ना स्टारर् वेबसीरीज 'स्कूप' (Scoop) की घोषणा की थी जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है ट्रेलर मे एक्ट्रेस पत्रकार की भूमिका मे नजर आई है इनके अलावा प्रोसेंजीत चटर्जी और हरमन बबेजा भी सीरीज का अहम हिस्सा होने वाले है। 'स्केम 1992' की सफलता के बाद हंसल मेहता एक और सच्ची घटना से प्रेरित कहानी 'Scoop' लेकर आ चुके है जिसका ट्रेलर हाई ओक्टेन ड्रामा की तरफ इशारा करता है। 


जर्नलिस्ट बनी करिश्मा तन्ना पर टूटा मुसीबतों का पहाड़


ट्रेलर मे करिश्मा तन्ना एक जागृति पाठक नाम की जर्नलिस्ट का किरदार निभाती नजर आ रही है जो अकेले ही पूरे सिस्टम के खिलाफ जंग छेड़ती है। जागृति एक तेज तरार क्राइम रिपोर्टर है जो अपना काम निकलवाना अच्छे से जानती है और इसी वजह से वो केवल सात साल मे प्रोमोशन के जरिये डिप्टी ब्यूरो चीफ के पद पर पहुँच जाती है। सच की तलाश मे घूमते हुए बड़े बड़े बदमाशों का इंटरव्यू लेने के चक्कर मे जागृति को जेल की हवा खानी पड़ती है। इस दौरान उसके परिवार को भी प्रताड़ित किया जाता है। 


कैसा है Scoop का ट्रेलर 


सीरीज का ट्रेलर दमदार है जिसे देखने पर अंदाजा लगाया जा सकता है की सीरीज मे आपको सस्पेंस, मर्डर मिस्ट्री और कानूनी लड़ाई का शानदार मिक्सचर देखने मिलेगा। बैकग्राउंड कमाल का होने वाला है। कास्ट सेलेक्शन भी उम्दा है सीरीज के क्रियेटर हंसल मेहता कास्ट चुनने मे माहिर निकले। सीरीज मे न्यूज रूम और फील्ड पर पत्रकारों के संघर्ष को दिखाने की कोशिश की गई है। 


Scoop Web Series Cast 

• करिश्मा तन्ना

• प्रोसेंजीत चटर्जी 

• हरमन बाबेजा


Scoop Web Series Release Date :

करिश्मा तन्ना स्टारर् यह सीरीज 2 जून से नेटफ्लिक्स

पर स्ट्रीम होगी। 

Top Post Ad

Below Post Ad