Header Ad

Inspector Abhinash Web Series Review in Hindi : बाहुबलियों के काल निकले महाकाल भक्त इंस्पेक्टर अभिनाश

Inspector Abhinash Web Series Review : बाहुबलियों के काल निकले महाकाल भक्त इंस्पेक्टर अभिनाश

Inspector Abhinash Web Series Review


Inspector Abhinash Web Series : रणदीप हुड्डा की नई वेबसीरीज 'इंस्पेक्टर अभिनाश' रिलीज़ हो चुकी है। इसे सच्ची घटनाओ से प्रेरित कहानी बताया जा रहा है जिसे उत्तर प्रदेश के पुलिस अफसर अभिनाश मिश्रा और उनकी बहादुरी के इर्द गिर्द लिखा गया है। जियो सिनेमा ने ओटीटी स्पेस मे अपनी पकड़ बनाने के लिए बहुत से प्लान तैयार किये है और उसी प्लान का हिस्सा है नीरज पाठक के डायरेक्शन मे बनी यह सीरीज। CAT के बाद ओटीटी स्पेस मे कदम रखने के बाद यह रणदीप हुड्डा की दूसरी वेबसीरीज है जिसमे उन्होंने यूपी दरोगा अभिनाश मिश्रा का किरदार निभाया है। फिलहाल इसके 2 एपिसोड रिलीज़ किये गए है और यह रिव्यू इन्ही 2 एपिसोड पर आधारित है।

Inspector Abhinash Web Series Review 

कहानी 1990 के दशक के उत्तरप्रदेश मे सेट है जहां एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अभिनाश मिश्रा ने माफियाओं की नाक मे दम कर दिया था। दरोगा अभिनाश ने हथियार माफियाओं को चिनौती दी है जिस वजह से पूरे यूपी मे डर का माहौल होता है। 

Episode 1 - पहले एपिसोड के शुरुआत मे दिखाया जाता है की अभिनाश मिश्रा पर शराब पीकर 3 लड़को का एंकाउंटर करने का आरोप है जिस वजह से उन्हे कोर्ट मे हाजिर होना पड़ता है। जहाँ वो कबूल करते है की उन्होंने शराब पीकर एंकाउंटर किया है लेकिन वो होश मे थे। दरअसल शुरुआत का यह सीन पास्ट की कहानी पर आधारित है। इसके बाद अभिनाश शुरुआत से कहानी बताना शुरु करते है। यूपी के सीएम को मारने की सुपारी प्रमोद शुक्ला नाम के एक बाहुबली को दी जाती है जिसके बाद सरकार स्पेशल टास्क फोर्स एसटीएफ का गठन करती है जो प्रमोद शुक्ला की खोज मे निकलती है लेकिन प्रमोद शुक्ला नही मिलता। इसके बाद पता चलता है की आतंकियों ने अयोध्या के एक मंदिर मे आरडीएक्स लगाकर हजारों लोगों को मारने का प्लान बनाया है अब इंस्पेक्टर अभिनाश और इसकी टीम इस आरडीएक्स को फटने से कैसे रोकेगी यह आपको पहले एपिसोड मे देखने मिल जायेगा। कहानी और किरदार दोनों ही लाजवाब है जो शुरू एपिसोड से ही आपको बांधने मे कामयाब हो जायेंगे सीरीज का बैकग्राउंड स्कोर भी मजबूत है।

Episode 2 - दूसरे एपिसोड मे सुपर कॉप, अविनाश मिश्रा हथियार कार्टेल के प्रमुख तक पहुंचने के लिए के लिए संघर्ष करते हैं। वह राज्य की असंख्य आपराधिक गतिविधियों से निपटने के दौरान शक्तिशाली हथियारों को यूपी मे भेजने वाले गिरोह को पकड़कर विजय प्राप्त करते है। इस एपिसोड को देखकर पता चलता है की आगे के एपिसोड और भी दमदार होने वाले है यह एपिसोड थ्रिल से भरपूर है जिसमे अभिनाश अपनी बहादुरी का परिचय देते है।

Inspector Abhinash Web Series Cast :

• रणदीप हुड्डा

• उर्वशी रौतेला

• अमित सियाल

• अभिमन्यु सिंह

• शालीन भनोट

• राहुल मित्रा

• अध्यन सुमन





Tags

Top Post Ad

Below Post Ad